राजस्थान

rajasthan

अलवरः युवक की हत्या का मामला, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 4, 2020, 10:44 PM IST

अलवर के बहरोड़ और शाहजहांपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर हत्या के मामले में फरार चल रहे बदमाश यशपाल उर्फ छोटिया को सीकर से गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी यशपाल कई महीनों से फरार चल रहा था.

बहरोड़ में हत्या का मामला  , Accused arrested
युवक की हत्या का मामला

बहरोड़ (अलवर). जिले के बहरोड़ और शाहजहांपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर मंगलवार को एक हत्या के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने बहरोड़ के कोहराना गांव में शराब पीने के बाद युवक की ओर से दोस्त को गोली मारकर हत्या मामले में फरार चल रहे बदमाश यशपाल उर्फ छोटिया को पाटन, सीकर से गिरफ्तार किया है.

युवक की हत्या का मामला

बहरोड़ थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि 25 नवंबर 2019 को बहरोड़ के कोहराना गांव के पास हरियाणा सीमा पर शराब पीने के बाद हुए विवाद के कारण अनिल कुमार पुत्र सत्यनारायण निवासी कोहराना को यशपाल पुत्र दयाराम निवासी गुगाडिया ने 2 गोली मार दी थी. वारदात के बाद वह फरार हो गया था. घायल अनिल की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जिस पर मृतक अनिल के परिजनों ने यशपाल उर्फ छोटिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था.

पढ़ें- भरतपुरः आपसी रंजिश के कारण युवक की हत्या, खेत में फेंका शव

जानकारी के अनुसार आरोपी यशपाल कई महीनों से फरार चल रहा था, जिसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी. मंगलवार को पुलिस ने आरोपी यशपाल को पाटन सीकर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details