राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः पुलिस ने शांति भंग में 9 लोगों को किया गिरफ्तार, जमीनी विवाद को लेकर थी झगड़े की आशंका

अलवर के बानसूर में दो पक्षों में जमीन के मामले को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. जिस पर दोनों पक्षों ने बानसूर में अशांति फैलाने और जमीनों पर कब्जा करने को लेकर करीब 30-40 लोगों को हथियार सहित बुलाया था. इस दौरान पुलिस को इसकी सूचना मिली और मौके पर पहुंची पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Nov 12, 2019, 5:04 PM IST

बानसूर,अलवर की खबर, Bansur police station, ALWAR

बानसूर (अलवर). जिले में अशांति फैलाने की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार को 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल बानसूर के हरसौरा बाईपास पर उदयसिंह भान और संजय महाजन में कई वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिस पर दोनों पक्षों ने बानसूर में अशांति फैलाने और जमीनों पर कब्जा करने को लेकर करीब 30-40 लोगों को हथियार सहित बुलाया हुआ था. जिसकी सूचना बानसूर थाना को दी गयी.

अलवर में जमीनी विवाद में 9 लोग गिरफ्तार

ऐसे में सूचना मिलने पर बानसूर पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोग भागने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जिनसे पूछताछ की तो दोनों पक्षों के लोगों ने झगड़ा करने के लेकर बात कही. वहीं, पुलिस ने सभी आरोपियों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- J-K : गांदरबल एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

बानसूर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया कि सूचना मिलने पर बानसूर के हरसौरा बाईपास पर जमीनी विवाद होने की सूचना मिली थी. मौके पर दोनों पक्षों के लोग लामबंद थे और लड़ाई-झगड़े पर उतारू हो गये. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों के 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि दोनों ही पक्षों की तरफ से कुछ लोग हथियारों के साथ बुलाए गए थे, जिससे कोई भी गंभीर घटना हो सकती थी. हालांकि, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों पक्षों की तरफ से 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details