राजस्थान

rajasthan

अलवर : नगर पालिका चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, एसपी ने किया बूथों का दौरा

By

Published : Dec 10, 2020, 10:00 PM IST

नगर पालिका चुनावों के मद्देनजर भिवाड़ी पुलिस अलर्ट मोड पर है. 11 दिसंबर वोटिंग होगी. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था का जायजा लेने के लिए बूथों का दौरा किया. पुलिस के 1400 जवानों का जाप्ता चुनाव में तैनात किया गया है.

municipality election , alwar police
नगर पालिका चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट

भिवाड़ी (अलवर).नगर पालिका चुनावों के मद्देनजर भिवाड़ी पुलिस अलर्ट पर है. 11 दिसंबर वोटिंग होगी. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था का जायजा लेने के लिए बूथों का दौरा किया. पुलिस के 1400 जवानों का जाप्ता चुनावों में तैनात किया गया है. चुनावों में किसी तरह की कोई गड़बड़ी ना हो इसके लिए अनुभवी अधिकारियों को कमान सौंपी गई है.

पढे़ं:राजस्थान: जिला प्रमुख चुनाव के अजब-गजब नतीजे और नए समीकरण, इन जगहों पर आए रोचक परिणाम...

पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि तिजारा, बहरोड़, खैरथल और किशनगढ़बास में नगर पालिका चुनाव शांतिपूर्वक हों इसके लिए 1400 जवानों का जाप्ता तैनात किया गया है. इन चार शहरों के पालिका चुनाव में दो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों को लगाया गया है. जिनमें नीमराणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व भिवाड़ी अतिरिक्त अधीक्षक को कमान सौंपी गई है. एसपी ने संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथों का जायजा लिया और जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

तिजारा नगर पालिका चुनाव में कुल 25 वार्डों में 113 प्रत्याशी मैदान में हैं. शहर में 8 बूथों को अतिसंवेदनशील और 4 संवेदनशील की कैटेगरी में शामिल किया गया है. इन बूथों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. अतिरिक्त पुलिस बल के साथ ही मौके पर मोबाइल वैन भी तैनात की गई हैं.

बहरोड़ भी जायजा लेने पहुंचे एसपी

बहरोड़ नगरपालिका चुनाव को लेकर देर शाम एसपी बूथों का जायजा लेने पहुंचे. बहरोड़ पहुंचने पर उपखंड कार्यालय पर जिला कलेक्टर ने सभी अधिकारियों के साथ बैठक कर नगरपालिका चुनाव को लेकर आवश्यक निर्देश दिए. साथ ही चुनाव शांतिपूर्ण कराने की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details