राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 4, 2020, 5:43 PM IST

ETV Bharat / state

अलवर: रात के अंधेरे में लाखों रुपए से भरी ATM मशीन ले उड़े चोर

अलवर में बदमाश 3 दिसंबर की रात को पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम मशीन को ही उखाड़ कर ले गए. वारदात भिवाड़ी-दिल्ली रोड पर बहादुरपुर गांव के पास की है. बैंक के अनुसार एटीएम में 4.5 लाख रुपए थे.

atm machine theft, alwar news
अलवर में एटीएम मशीन चोरी

अलवर. भिवाड़ी-दिल्ली रोड पर बहादुरपुर गांव के पास पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम मशीन को बदमाश उखाड़ कर ले गए. एटीएम मशीन में करीब 4 लाख 50 हजार रुपए बताए जा रहे हैं. इस दौरान एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआरबी भी बदमाश अपने साथ ले गए. एटीएम के आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

पीएनबी की एटीएम मशीन चोरी

बहादरपुर के पास पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लगा हुआ है. जिसमें से बीती रात बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए. एटीएम का शटर भी बंद था. इसके बाद भी बदमाशों ने पहले लोहे की रोड से शटर थोड़ी, उसके बाद रस्सी व अन्य लोहे के सामान से एटीएम उखाड़ कर ले गए. सुबह वारदात की जानकारी मिलने पर बैंक ने पुलिस को जानकारी दी.

पढ़ें:अलवर : बहरोड़ में कम पेट्रोल देने पर गाड़ी चालक ने किया हंगामा...जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एटीएम की सुरक्षा के लिए किसी गार्ड की तैनाती नहीं थी. जिसका बदमाशों ने फायदा उठाया. घटनास्थल के आस-पास एटीएम मशीन को घसीटने के निशान भी मिले हैं. बैंक अधिकारियों ने बताया कि एटीएम मशीन में करीब 4 लाख 50 हजार रुपए थे.

पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस तरह एटीएम लूट की वारदात ने एक बार फिर से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. रात में गश्त को लेकर भी पुलिस घेरे में है. जबकि एटीएम लूट की इस तरह की कई वारदातें पहले भी अलवर में हो चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details