राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः पेट्रोल पंप लूटने की बना रहे थे साजिश...पुलिस ने 4 बदमाशों को धर दबोचा

अलवर के बानसूर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए पेट्रोल पंप को लूटने की साजिश बना रहे 4 बदमाशों को गिराफ्तार किया है. जिनसे देसी कट्टा सहित कई हथियार बरामद किए गए.

By

Published : Oct 20, 2019, 12:53 AM IST

4 बदमाश गिराफ्तार किया ,Alwar Bansur news

बानसूर (अलवर).पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए को पेट्रोल पंप लूटने की साजिश बना रहे 6 बदमाशों में से 4 बदमाशों को गिराफ्तार कर लिया. जो थाना क्षेत्र के हाजीपुर के दांतली पहाड़ी के पास पुल के नीचे पेट्रोल पंप लूटने की रणनीति बन रहे थे. जिन्हें थाना अधिकारी सुरेंद्र देवड़ा के निर्देश पर घेराबंदी कर पकड़ा गया. जिनके पास से देसी कट्टा सहित कई हथियार बरामद किए गए.

पुलिस ने चार बदमाशों को किया गिराफ्तार

वहीं शनिवार को चारों बदमाशों को न्यायालय में पेश किया गया. जहां उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. बता दें कि इन चारों बदमाशों में राजू उर्फ बच्चया नाम का बदमाश बानसूर पुलिस थाने का मोस्ट वांटेड है. इससे पूर्व भी आरोपी राजू पर फायरिंग करने के आरोप लगे हैं. कई दिनों से पुलिस इसकी तलाश भी कर रही थी.

पढ़ेंःकोटाः नगर निगम में सिटी बस नहीं चलने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

वहीं, तीन अन्य साथी सोनू जाट हरियाणा बावल, प्रदीप जाट भाडोदा दिल्ली और करण सिंह गुर्जर चेचा की ढाणी बानसूर का रहने वाले हैं.जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. एएसआई हनुमान सिंह यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना अधिकारी सुरेंद्र देवड़ा ने पुलिस जाब्ते के साथ घेराबंदी कर 6 बदमाशों में से 4 को धर दबोचा, लेकिन दो भागने में कामयाब हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details