राजस्थान

rajasthan

राजस्थान पुलिस के लिए चुनौती बना 'पपला गुर्जर', 17 दिन बाद भी गिरफ्त से दूर

By

Published : Sep 24, 2019, 10:12 AM IST

Updated : Sep 24, 2019, 12:48 PM IST

पपला गुर्जर मामले में 17 दिन बीत चुके हैं. लेकिन पपला गुर्जर अब तक फरार है. ऐसे में गुर्जर राजस्थान पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है. पपला को पकड़ने के लिए राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश की टीमें लगाकर दबिश दे रही हैं.

Papala Gurjar absconding case, पपला गुर्जर फरार मामला

अलवर.पपला गुर्जर मामले में 17 दिन बीत चुके हैं लेकिन वह अब तक गिरफ्त से दूर है. बता दें 20 से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने बहरोड़ थाने पर हमला करते हुए लॉकअप में बंद अपने साथी पपला गुर्जर को छुड़ा लिया था. इस घटना से राजस्थान पुलिस की देशभर में बदनामी हुई थी. वहीं राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा की टीम पपला गुर्जर को पकड़ने में लगी हुई है पर अब तक पुलिस को पपला का कोई सुराग नहीं मिला है.

राजस्थान पुलिस के लिए चुनौती बना पपला गुर्जर

पपला गुर्जर राजस्थान पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है. हालांकि पुलिस जल्द ही पपला को गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है. इस मामले में पुलिस ने अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है, इनमें 7 लोग ऐसे हैं जिन पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित था.

पढ़ें-हिस्ट्रीशीटर हथियार सहित गिरफ्तार, पपला के नाम से दी थी कंट्रोल रूम को धमकी

जानकारों की माने तो पपला गुर्जर देश से बाहर भी जा सकता है. क्योंकि लगातार 4 राज्यों की पुलिस और खुफिया एजेंसी पपला गुर्जर के पीछे लगी हुई है.

Last Updated : Sep 24, 2019, 12:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details