राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: रामगढ़ में SDM, DSP और सरपंच पति ने गरीबों को दिया एक सप्ताह का राशन

अलवर के रामगढ़ में कोरोना वायरस के दौरान किए गए लॉक डाउन के बीच सरपंच पति बलिराम सैनी, पुलिस उपाधीक्षक दीपक शर्मा और उपखंड अधिकारी रेणु मीणा ने गरीबों को 1 सप्ताह की खाद्य सामग्री बांटी.

By

Published : Mar 26, 2020, 5:08 PM IST

rajasthan news, alwar news, रामगढ़ में लॉकडाउन, corona virus updates, corona virus news, कोरोना वायरस खबर, कोरोना वायरस से बचाव, अलवर में कोरोना लॉकडाउन, अलवर में कोरोना वायरस
बांटा गया एक सप्ताह का राशन

रामगढ़ (अलवर).कोरोना वायरस का कहर शहर-दर-शहर बढ़ता जा रहा है. आमजन का जीवन घरों में कैद होने पर ही बच पाएगा. क्योंकि यह महामारी एक मनुष्य से दूसरे मनुष्य में जल्दी ही फैलती है. 21 दिन का लॉक डाउन होने से गरीब मजदूर लोग दाने-दाने के लिए तरस रहे हैं.

लॉकडाउन के बीच बांटा गया एक सप्ताह का राशन

लॉक डाउन के कारण, ऐसे लोग जो रोजाना मजदूरी करते हैं और शाम को अपने बच्चों का पेट पालते हैं. उनकी भूखे मरने की नौबत आ गई है. उनके लिए रामगढ़ सरपंच पति बलिराम सैनी ने जो पहल की है, वह सराहनीय है. सैनी ने बुधवार को भी उनके लिए आटा और सब्जी वितरित किया था.

पढ़ेंःCOVID-19 UPDATE: कोरोना के 2 नए मामले आए सामने, भीलवाड़ा में 1 की मौत, कुल

ऐसे में गुरुवार को भी प्रशासन के नेतृत्व में बलिराम सैनी ने खाद्य सामग्री वितरित की. साथ ही इस मौके पर उपखंड अधिकारी रेणु मीणा और पुलिस उपाधीक्षक दीपक शर्मा ने गरीब लोगों में खाद्य सामग्री का वितरण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details