राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में 44 पैकेट भांग की गोलियों के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

अलवर में कोतवाली थाना पुलिस की ओर से भोपाल टॉकीज के समीप शुक्रवार शाम एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही आरोपी के कब्जे से प्रतिबंधित भांग के 44 पैकेट बरामद किए गए हैं.

By

Published : Apr 24, 2021, 7:35 PM IST

alwar news, rajasthan news, अलवर न्यूज, राजस्थान न्यूज
44 पैकेट भांग की गोलियों के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

अलवर.जिलें में अवैध रूप से प्रतिबंधित नशे की दवाइयां और भांग की गोलियों को बेचने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई है. जिसमें भोपाल टॉकीज के समीप शुक्रवार शाम एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

जहां पुलिस ने उसके कब्जे से प्रतिबंधित भांग के 44 पैकेट बरामद किए हैं. साथ ही अलग-अलग मार्का के भांग के पैकेट बरामद किए गए हैं. वहीं, पुलिस की ओर से बेचने वाले व्यक्ति से यह पूछताछ की जा रही है कि वह भांग की गोलियों को कहां से लाता था.

कोतवाली थाना अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि पिछले काफी दिनों से नशे की शीशियां और भांग की गोलियां बेचने और युवाओं की ओर से नशा किए जाने की सूचना प्राप्त हो रही थी. जिसके तहत शुक्रवार शाम कोरोना महामारी के दौरान जन अनुशासन पखवाड़े के तहत बाजार में पुलिस की तरफ से गश्त की जा रही थी. जिसपर मुकेश कुमार सिंधी गोपाल टॉकीज के समीप एक कपड़े के बैग में कुछ सामान लेकर जा रहा था.

पढ़ें:अलवर: मुंडावर में पेट्रोल पंप लूट की साजिश रचते हुए 3 बदमाश गिरफ्तार, 2 फरार

जिससे पूछताछ की गई और बैग को चेक किया गया तो बैग के अंदर भांग के करीब 44 पैकेट मिले. जिसमें 32 पैकेट महाकाल मुनक्का वटी और 12 पैकेट शिलाजीत वटी बरामद किए गए हैं. प्रत्येक पैकेट में भांग मिली हुई पांच 5 ग्राम की 40 गोलियां थी. उन्होंने बताया कि यह भांग नशा करने के लिए काम में ली जा रही थी और उसको यह लोगों को बेच रहा था. जिसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details