राजस्थान

rajasthan

अलवर में दो बाइकों की भिड़ंत, 1 की मौत

By

Published : Jan 15, 2021, 5:41 PM IST

अलवर में दो मोटरसाइकिल की भिड़त में दो युवक घायल हो गए थे. घायलों का अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में इलाज चल रहा था, जिसमें एक युवक ने शुक्रवार की सुबह दम तोड़ दिया.

Alwar road accident, अलवर न्यूज
अलवर सड़क हादसे में युवक की मौत

अलवर. शहर के रैणी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादरपुर स्टैंड पर दो मोटरसाइकिलों में आमने सामने टक्कर हो गई. हादसे में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों ने अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह एक युवक की मौत हो गई.

अलवर सड़क हादसे में युवक की मौत

मृतक के शव को पुलिस ने अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां शुक्रवार दोपहर बाद परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें.चूरू में अलग-अलग जगह 2 सड़क हादसे, 2 की मौत, 18 घायल

अलवर शहर के रैणी थाने के हेड कांस्टेबल रामभजन ने बताया कि सुमेर सिंह पुत्र बिजेंद्र निवासी खुर्रा थाना टोडाभीम जिला करौली रहने वाला था, जो गुरुवार शाम बहादरपुर रैणी किसी काम से आया हुआ था और शाम को अपने गांव खोर्रा वापस जाते वक्त बहादुरपुर स्टैंड के पास सामने से आ रही बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस सूचना पर हॉस्पिटल पहुंची, जहां एक बाइक पर सवार सुमेर की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दूसरे घायल का ट्रॉमा वार्ड में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details