राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर : जिला परिषद की बैठक में पुलिस, शिक्षा विभाग के अधिकारी नहीं पहुंचे...प्रमुख ने यह उठाया कदम...

अलवर जिला परिषद में जिला स्तरीय बैठक में पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी मौजूद नहीं थे. जिस पर जिला प्नमुख ने दोनों को नोटिस जारी कर दिया हैं.

By

Published : Mar 6, 2019, 2:37 PM IST

जिला परिषद बैठक अलवर

अलवर. जिला परिषद में बुधवार को जिला स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ जिसमें पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी मौजूद नहीं होने पर जिला प्रमुख ने दोनों को नोटिस जारी कर दिया. बैठक में पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली.

बैठक में पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारी नहीं पहुंचे. इस पर सर्वसम्मति से पहले तो निंदा प्रस्ताव पास करने की मांग की गई लेकिन कुछ देर बाद जिला प्रमुख ने दोनों विभागों को नोटिस जारी करने के आदेश दिए हैं. बोर्ड की बैठक में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर तीखी नोकझोक हुई और कई बार हंगामा भी हुआ.

जिला परिषद बैठक अलवर


भाजपा के सदस्यों ने कहा अब कांग्रेस की सरकार है और जिला प्रमुख भी कांग्रेस की है. इसके बावजूद अधिकारी बोर्ड की मीटिंग में नही आ रहे है. ऐसे में जिला प्रमुख किसको दोष देगी?


गौरतलब है की जिला परिषद बोर्ड की बैठक पूर्व में कई बार कॉलम अभाव के चलते निरस्त की गई थी. जिसकी वजह से जिले का विकास का काम अटक गया था. बुधवार को भी निर्धारत समय तक सदस्यों का कॉलम पूरा नहीं हुआ था. इसके बाद करीब 40 मिनट तक सदस्यों का इंतजार किया, तब बोर्ड की बैठक शुरू हो पाई. बैठक में सत्ता और विपक्ष के बीच कईं बार जमकर नोकझोंक हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details