राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

याद आए नेताजी : सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर बहरोड़ में सामूहिक राष्ट्रीय गान

बहरोड़ में सीनियर सेकंडरी स्कूल ग्राउंड में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सामूहिक राष्ट्रीय गान और प्रतिज्ञा का कार्यक्रम आयोजित किया गया. मुख्य अतिथि मुरली मनोहर ने कहा, कि यह कार्यक्रम सभी देशवासियों के नाम है.

By

Published : Jan 23, 2020, 3:29 PM IST

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती,  birth Anniversary of Netaji Subhash Chandra Bose
नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती

बहरोड़ (अलवर). जिले के बहरोड़ क्षेत्र के सीनियर सेकंडरी स्कूल ग्राउंड में गुरुवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सामूहिक राष्ट्रीय गान और प्रतिज्ञा का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में बहरोड़ कस्बे के सभी सरकारी और निजी स्कूलों के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने भाग लिया.

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर कार्यक्रम

हिन्दू जागरण मंच, विश्व हिंदू परिषद, भारत विकास परिषद के सहयोग से ये कार्यक्रम किया गया. कार्यक्रम में आए मुख्य अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर सम्मान किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुरली मनोहर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, कि यह कार्यक्रम सभी देशवासियों के नाम है.

पढ़ें- सरपंच पद पर आधी आबादी का डंका, सेवर और उच्चैन की 2 ग्राम पंचायतों में आज दोबारा हो रहा मतदान

उन्होंने कहा, कि नेताजी ने आजाद हिंद फौज का गठन कर देश की आजादी में पूरा जीवन लगा दिया था और देश को आजादी दिलाकर देश पर न्योछावर हो गए. इस दौरान कार्यक्रम में सामूहिक राष्ट्रीय गान किया गया. वहीं कार्यक्रम में जगमाल सिंह, नवीन अग्रवाल, हुकमचंद, देवेंद्र यादव, सुरेश यादव, विक्रम गराठी सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details