राजस्थान

rajasthan

सांसद बाबा बालकनाथ की बजट पर प्रतिक्रिया, आज तक नहीं हुआ एक भी बजट योजना पर काम

By

Published : Feb 15, 2023, 9:36 PM IST

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने प्रदेश की गहलोत सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह बजट बेकार है. उन्होंने आरोप लगाया कि पहले वाले बजट की किसी भी घोषणा पर काम नहीं हुआ है.

MP Baba Balaknath on Rajasthan Budget, says its the worst budget
सांसद बाबा बालकनाथ की बजट पर प्रतिक्रिया, आज तक नहीं हुआ एक भी बजट योजना पर काम

अलवर.सांसद बाबा बालकनाथ ने बुधवार को जनसुनवाई की. इस दौरान लोगों ने पानी, बिजली, जमीन का पट्टा, सड़क, कचरा सहित अपनी समस्या रखी. इस दौरान सांसद ने कहा कि जिला प्रशासन के स्तर पर काम पेंडिंग पड़े हुए हैं. सरकार ने ऐसे अधिकारियों को लगाया है, जो काम करने के लिए तैयार नहीं है. आम जनता परेशान है. उन्होंने कहा कि सरकार का बजट बेकार है. आज तक एक भी बजट घोषणा पर काम नहीं हुआ है.

बालक नाथ ने हसन खां मेवात नगर स्थित कार्यालय पर जन सुनवाई करते हुए फरियादियों की समस्याओं को सुना. सांसद ने कहा कि विकास के कार्यों के अलावा पेयजल की समस्या है. इसके अलावा जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले भी सामने आ रहे हैं. जिले के अधिकारी लापरवाही करते हुए लोगों की सुनवाई नहीं करते हैं. जिसकी वजह से लोगों को भटकना पड़ रहा है. जन सुनवाई के दौरान संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए.

पढ़ें:Jan Aakrosh Sabha in Sriganganagar: सांसद बालकनाथ का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- मोहब्बत नहीं, झूठ की दूकान है

सांसद बालकनाथ ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के उद्घाटन करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए इसे देश के विकास के लिए महत्वपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि इससे अलवर और प्रदेश का भी विकास होगा. राजस्थान के विकास के लिए मोदी सरकार अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि विकास की गति को स्पीड मिलेगी. अलवर एवं भिवाड़ी में राजस्थान सरकार द्वारा नए एसपी नियुक्त किए गए हैं. उनसे उम्मीद की जाती है कि अलवर में अपराध को कम करने के लिए एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए दोनों अधिकारी अच्छा काम करेंगे.

पढ़ें:अलवर पंचायत चुनाव : बाबा बालकनाथ ने कहा- टिकट वितरण में मेरे साथ भी धोखा हुआ..रूठों को मनाने पहुंचे हैं नीमराणा

सांसद महंत बालक नाथ ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में घोषित हुई बजट की घोषणा पर काम पूरा नहीं किया गया है. अब सरकार ने एक बार फिर से बजट पेश करते हुए नई घोषणा कर दी है. इन घोषणाओं का कोई मतलब नहीं है. धरातल पर काम नहीं हुआ है. इसलिए यह घोषणा केवल घोषणा बन कर रह जाएगी. यह काम करने का समय है. वास्तविक रूप से केंद्र की मोदी सरकार काम कर रही है. राजस्थान की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को विदा कर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details