राजस्थान

rajasthan

Alwar Crime : पुरानी रंजिश में शराब ठेकेदार पर फायरिंग, ठेकेदार ने भागकर बचाई जान, जानें पूरा मामला

By

Published : Aug 6, 2023, 1:42 PM IST

अलवर में अपराध का ग्राफ गिरने का नाम ही नहीं ले रहा है. जिले के बानसूर में रविवार को एक शराब ठेकेदार पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. हालांकि, इस घटना में ठेकेदार बाल-बाल बच गया.

Miscreants fired on liquor contractor in Alwar
Miscreants fired on liquor contractor in Alwar

पुरानी रंजिश में शराब ठेकेदार पर फायरिंग

अलवर. जिले के बानसूर कस्बे में रविवार सुबह 9 बजे दिनदहाड़े बदमाशों ने एक शराब ठेकेदार पर गोलियां चला दी. बदमाशों ने तीन से चार राउंड फायरिंग की, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना के दौरान शराब ठेकेदार सुनील उर्फ टुल्ली अपनी बाइक लेकर अपने बालावास गांव से बानसूर कस्बे की ओर आ रहा था. तभी अचानक दो से तीन बदमाशों ने रतनपुरा रोड बाइपास पर तीन से चार राउंड फायर कर दिया. इस बीच ठेकेदार बाइक लेकर पटक गया और एक होटल में घुसकर किसी तरह से अपनी जान बचाई. हालांकि, इसके बाद भी बदमाशों ने पीछे से एक राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें शराब ठेकेदार सुनील उर्फ टुल्ली बाल-बाल बच गया.

वहीं, आरोपी मौके पर किसी अन्य की बाइक लेकर फरार हो गए. फायरिंग की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. साथ ही मौके पर बड़ी संख्या में राहगीरों और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से कुछ साक्ष्य एकत्र किए हैं. इधर, बाइक से गिरे शराब ठेकेदार को दो से तीन जगह चोट आने की बात कही जा रही है. फिलहाल बानसूर उपजिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें - Firing in Dholpur : जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर किए 24 राउंड फायर, लोगों में दहशत

चश्मदीद महिला ने बताई पूरी घटना -घटना की चश्मदीद एक राहगीर महिला ने बताया - ''हम बाइक पर बैठकर पीछे से बानसूर आ रहे थे, तभी आगे से दो से तीन बदमाशों ने एक के बाद एक तीन राउंड फायरिंग की. इसमें ठेकेदार जान बचाने के लिए एक पास के होटल में घुस गया. हालांकि, भागने के क्रम में बदमाशों ने ठेकेदार पर पीछे से फायरिंग की, जिसमें वो बाल-बाल बच गया.''

पुरानी रंजिश में फायरिंग का मामला - इस घटना को पुरानी रंजिश से जोड़ा जा रहा है. तीन माह पहले भी शराब ठेकेदार पर 17 से 20 राउंड फायरिंग की घटना सामने आई थी. उस घटना को भी इन्हीं आरोपियों ने अंजाम दिया था. वहीं, तब पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी भी लिए थे. बावजूद इसके आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details