राजस्थान

rajasthan

अलवर: मंत्री टीकाराम जूली ने जनसुनवाई में अधिकारियों को दिए निर्देश

By

Published : Mar 30, 2021, 8:53 PM IST

अलवर में मंगलवार को श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने मोती डूंगरी स्थित कार्यालय पर जनसुनवाई की. इस दौरान जनसुनवाई में आए लोगों ने उन्हें बिजली, पानी सहित विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. इसके बाद मंत्री ने समस्याओं का निपटारा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.

राजस्थान न्यूज, अलवर न्यूज, alwar news, rajasthan news
मंत्री टीकाराम जूली ने जनसुनवाई में अधिकारियों को दिए निर्देश

अलवर. जिले में श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने मंगलवार को मोती डूंगरी स्थित कार्यालय पर जनसुनवाई की. इस दौरान मोती डूंगरी स्थित कार्यालय पर आए लोगों ने उन्हें बिजली पानी सहित विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. श्रम मंत्री ने भी संबंधित अधिकारियों को फोन पर समस्याओं का निपटारा करने के निर्देश दिए. जन सुनवाई के दौरान ही मंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी दोबारा से अपने पैर पसार रहा है. इसलिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें साथ ही वैक्सीनेशन अवश्य लगवाएं.

मंत्री टीकाराम जूली ने जनसुनवाई में अधिकारियों को दिए निर्देश

वहीं उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोनावायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं. पिछली बार भी इसी समय ही इस संक्रमण ने प्रदेश में अपने पैर पसारे थे. उन्होंने आमजन से अपील की है कि वह राज्य सरकार की ओर से निर्देशित कोरोनावायरस की पालना करें.

पढ़ें:जिला कलेक्टर ने अधिकारियों संग की बैठक, तय समय में लोगों की समस्याओं के समाधान का दिया निर्देश

साथ ही मास्क लगाए हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें उन्होंने आमजन से अपील की है कि बेवजह घर से बाहर नहीं निकले. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से वैक्सीनेशन की सुविधा अस्पतालों में उपलब्ध कराई गई है. इसके अलावा आमजन कोरोना के टीके लगवाएं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से पिछले साल कोरोनावायरस की दिशा में अतुलनीय प्रयासों की सराहना देश ही नहीं विदेश में भी की गई. फिर बढ़ रहे कोरोनावायरस तार को रोकने के लिए सीएम और मॉनिटरिंग कर रहे हैं. इसलिए कोरोना महामारी से बचने के लिए सावधानी बरतना बहुत ज्यादा जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details