राजस्थान

rajasthan

बहरोड़: श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली ने किसान संवाद कार्यक्रम में की शिरकत

By

Published : Dec 31, 2020, 5:15 AM IST

श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली बुधवार को दोपहर बाद बहरोड़ क्षेत्र के दौरे पर रहे. यहां उन्होंने बहरोड़ के बर्डोद व दुघेड़ा में किसान संवाद कार्यक्रम में शिरकत की. उन्होंने ग्राम पंचायत बर्डोद व दुघेड़ा में किसान आंदोलन का समर्थन किया और किसानों के साथ तीनों कानूनों के संबंध में बातचीत की.

Alwar news, Farmer interaction program, श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली
श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली पहुंचे बहरोड़

बहरोड़ (अलवर).श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली बुधवार दोपहर बाद बहरोड़ क्षेत्र के दौरे पर रहे . यहां उन्होंने बहरोड़ के बर्डोद व दुघेड़ा में किसान संवाद कार्यक्रम में शिरकत की. मंत्री टीकाराम जूली के क्षेत्र में पहुंचने पर ग्रामीणों के द्वारा फूल माला व साफा पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया. उन्होंने ग्राम पंचायत बर्डोद व दुघेड़ा में किसान आंदोलन का समर्थन किया और किसानों के साथ तीनों कानूनों के संबंध में बातचीत की.

पढ़ें:HC का बड़ा फैसला : दूसरे राज्यों की महिलाओं को शादी के बाद नहीं मिलेगा नौकरी में आरक्षण का लाभ

उन्होंने गांव की चौपाल पर संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया जा रहा. आज किसान कड़ाके की ठंड में अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए खुले आसमान के नीचे पड़ा हुआ है. लेकिन, केंद्र सरकार सुनवाई नहीं कर रही. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने उद्योगपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए यह कानून लेकर आए हैं. इन तीनों कानूनों का आपसी गठजोड़ है. इसका अडानी और अंबानी को फायदा होगा.

श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली पहुंचे बहरोड़

पढ़ें:मंत्रिपरिषद की बैठक में 'किसान बचाओ-देश बचाओ' अभियान चलाने का निर्णय, CM गहलोत ने ट्वीट कर केंद्र पर फिर साधा निशाना

मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की मांगे पूरी करनी चाहिए. उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि किसानों के साथ हम लोग अन्याय नहीं होने देंगे, चाहे हमे कुछ भी करना पड़े. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की मांगे पूरी करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details