राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मंत्री टीकाराम जूली ने मतदान कर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

अलवर में श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने मतदान कर्मचारियों पर बीजेपी के पक्ष में वोट करवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि मामले की शिकायत चुनाव आयोग की गई है.

By

Published : May 6, 2019, 8:14 PM IST

टीकाराम जूली, श्रम मंत्री, राजस्थान सरकार

अलवर. श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने मतदान कर्मचारियों पर बीजेपी में पक्ष में वोट कराने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि इस बार मतदान बूथ पर मतदाता पर्ची के साथ पहचान पत्र भी चेक किया जा रहा है. जिससे लोगों को खासी परेशानी हो रही है.

मंत्री टीकाराम जूली ने मतदान कर्मचारियों पर बीजेपी के पक्ष में वोट डलवाने का लगाया आरोप

लोकसभा सीट अलवर में दोपहर 3 बजे तक 51.64 प्रतिशत मतदान हो चुका है. तापमान अधिक होने के बावजूद मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार है. लोगों से अपने साथ मतदाता पर्ची के साथ आईडी कार्ड या अन्य कोई पहचान पत्र मतदान केंद्र लेकर पहुंचने की अपील की गई है.

इस बीच अलवर शहर के जय कृष्ण क्लब मतदान बूथ पर पहुंचे प्रदेश के श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने कहा है कि मतदान में गड़बड़ी की शिकायत की है. उन्होंने कहा है कि अलवर की 8 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 4 जगह मतदान केंद्रों पर मतदान में गड़बड़ी की शिकायत मिली थी. जिसमें बताया गया था कि मतदान कर्मचारी भाजपा को वोट करवा रहे हैं. जूली ने बताया कि मामले की शिकायत निर्वाचन विभाग के की गई है. मंत्री ने दावा किया है कि कांग्रेस अलवर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी.

मंत्री जूली ने कहा कि अलवर की जनता कांग्रेस कार्यकाल में हुए विकास के कार्यों के आधार पर वोट डालेगी. क्योंकि भाजपा के बाबा बालक नाथ चुनाव जीतने के बाद अलवर में नजर नहीं आएंगे. ऐसे में अलवर की जनता किसी भी तरह की गलती नहीं करना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details