राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर गैंगरेप मामले में सरकार की मंशा है कि सभी आरोपियों को कठोर सजा दी जाए ः ममता भूपेश

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश बुधवार को गैंगरेप पीड़िता के घर पहुंची. उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है.

By

Published : May 8, 2019, 5:14 PM IST

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश

अलवर. थानागाजी में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप मामले में बुधवार को पीड़िता के घर महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पहुंची. उन्होंने पीड़िता से बातचीत की. उनको हर संभव मदद का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है.

मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है की वह पीड़ित परिवार और पीड़िता को न्याय दिलवाए. मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए एसपी को एपीओ किया गया साथ ही थानागाजी थाना इंचार्ज को निलंबित किया गया. मामले में थाने के चार लोग लाइन हाजिर भी हुए.

अलवर गैंगरेप मामले में मंत्री ममता भूपेश पहुंची पीड़िता के घर

मंत्री ने कहा कि अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अन्य फरार आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए सभी थानों की पुलिस टीम में लगी हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को भी आईटी एक्सपर्ट की मदद से रोका जा रहा है. इस संबंध में यूट्यूब, फेसबुक सहित अन्य सोशल साइटों के उच्च अधिकारियों से भी बातचीत की गई है.

ममता भूपेश ने भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी को लेकर कहा कि इस तरह के मुद्दों पर राजनीति करना गलत है, जिस परिवार के ऊपर इस तरह का संकट आता है. वही इस दर्द को समझ सकता है. पीड़िता को आर्थिक सहायता मंजूर कर दी गई है. इसके अलावा सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं. धरना देने वाले लोगों को मंत्री ने कहा कि सरकार पर भरोसा रखना चाहिए. सरकार आरोपियों को कठोर से कठोर सजा दिलवाने का काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details