राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर : मुंडावर में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि को लेकर बैठक, धन संग्रह करने पर हुई चर्चा

मुंडावर कस्बा स्थित रैन बसेरा में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत बैठक का आयोजन हुआ. इस बैठक में अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह के लिए विस्तृत विचार विमर्श किया गया.

By

Published : Dec 30, 2020, 9:04 PM IST

Shri Ram Janmabhoomi temple, Wealth collection
मुंडावर में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि को लेकर बैठक

मुंडावर (अलवर). कस्बा स्थित रैन बसेरा में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत बैठक का आयोजन हुआ. महंत शीतलदास बेनामी आश्रम रैणागिरी के महंत बालकदास महाराज और हरकेशपुरी आश्रम टोडरपुर के महंत डॉ. मुक्तानंद स्वामी के नेतृत्व में बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह के लिए विस्तृत विचार विमर्श किया गया. इसमें सभी समाज बंधुओं ने समाज को साथ लेकर मंदिर निर्माण में पूर्ण रूप से समर्पण एवं सहयोग का संकल्प लिया है.

बैठक में समाज बंधुओं की छोटी-छोटी टोलियों के माध्यम से प्रत्येक हिंदू घर से धन संग्रह का निर्णय लिया गया. श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान समिति के महासिंह चौधरी ने बताया कि शीघ्र ही खंड स्तर की कार्यकारिणी का गठन कर मंदिर निर्माण निधि के काम में तेजी लाई जाएगी.

यह भी पढ़ें-हनुमान बेनीवाल का बड़ा आरोप, कहा- खाली पदों और भर्तियों को पारदर्शी तरीके से करवाने को लेकर गंभीर नहीं राज्य सरकार

शहर के कोतवाली थाना में एक समाज के लोग जमीन बेचने का एक मामला लेकर पहुंच गए. इन लोगों का कहना है कि उनके समाज ने जमीन बेच रही महिला के दादा को रहने के लिए जगह दी थी, जगह समाज की है, लेकिन महिला और उसका पति इसे बेचने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने महिला को पाबंद करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details