राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 30, 2020, 4:39 PM IST

ETV Bharat / state

अलवर में ग्राम विकास समिति की ओर से बैठक आयोजित...इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

अलवर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रामगढ़ सभागार में सहगल फाउंडेशन की ओर से कराए जा रहे निर्माण कार्य पर निगरानी के लिए ग्राम विकास समिति की ओर से बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता मास्टर रामबाबू गुप्ता ने की.

alwar news, rajasthan news, अलवर न्यूज, राजस्थान न्यूज
ग्राम विकास समिति की ओर से बैठक

अलवर.जिले के रामगढ़ कस्बे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रामगढ़ के सभागार में सहगल फाउंडेशन की ओर से कराए जा रहे निर्माण कार्य पर निगरानी के लिए ग्राम विकास समिति की ओर से बैठक आयोजित की गई है. जिसकी अध्यक्षता मास्टर रामबाबू गुप्ता के नेतृत्व में हुआ है. प्रधानाचार्य रमेश पालीवाल ने सहगल फाउंडेशन की ओर से कराए जा रहे कार्य का विस्तृत विवरण दिया है.

ग्राम विकास समिति की ओर से बैठक

उन्होंने बताया कि सहगल फाउंडेशन की तरफ से 24 लाख रुपये विद्यालय के विकास कार्य के लिए स्वीकृत किया गया है. वहीं, जन सहयोग से विद्यालय विकास कार्य के लिए आमजन से 10 हजार रुपये का चंदा इकट्ठा कर बैंक के खाते में जमा कर दिया गया है. साथ ही सहगल फाउंडेशन की ओर से विद्यालय विकास कार्य के लिए 24 हजार रुपये स्वीकृत किए गए.

जिसके बाद विद्यालय में मरम्मत कार्य चालू है. विद्यालय के प्रांगण में रंग पेंट का कार्य चल रहा है व सहगल फाउंडेशन द्वारा बच्चों के प्रोग्राम के लिए स्टेज बनाया गया है, जिसमें टाइल का कार्य चालू है. बैठक में विकास प्रभारी रामबाबू शर्मा की ओर से उपस्थित समस्त ग्राम विकास समिति के सदस्यों से कार्य के निरीक्षण का आग्रह किया गया.

पढ़ें:सीएम गहलोत ने VC के जरिए ली बैठक, आमजन को कोरोना से जागरूक करने के लिए चलेगा विशेष अभियान

साथ ही बैठक में सहगल फाउंडेशन के अंतर्गत कक्षा 9 व 11 के छात्रों को कंप्यूटर शिक्षा के लिए नियुक्त अध्यापिका दीपिका भाटिया ने कंप्यूटर शिक्षा पर प्रकाश डाला. इस कार्यक्रम में जगदीश शर्मा, रामबाबू गुप्ता, करण सिंह चौधरी उपस्थित होकर सभी ने कार्य का निरीक्षण कर सुझाव दिए. बैठक का संचालन व्याख्या शौकीन खान द्वारा किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details