राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 7, 2021, 11:04 PM IST

ETV Bharat / state

बड़ी खबर : स्कूल में बालिकाओं से गैंग रेप, परिजनों का आरोप- कई महीनों से बच्चियां सदमे में थीं...मामला दर्ज

अलवर के बहरोड़ में मांड़न थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर (Alwar sensational rape case) सामने आई है, जहां स्कूल के टीचरों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला हुआ दर्ज है. परिजनों का आरोप है कि पिछले कई महीनों से बच्चियां सदमे में थीं.

Alwar sensational Gang Rape case
स्कूल में बालिकाओं से गैंग रेप

बहरोड़. नीमराणा के मांड़न थाना क्षेत्र (Mandan police station area of Neemrana) के एक गांव में सरकारी स्कूल के शिक्षकों के खिलाफ बच्चियों के परिजनों ने छेड़खानी, अश्लील हरकत और सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है.

परिजनों ने बताया कि गांव की सरकारी स्कूल के टीचरों के द्वारा नाबालिग बच्चियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल व अन्य अध्यापक उनसे गलत हरकत करते थे. यह मामला पिछले कई महीनों से चल रहा है, लेकिन आज बच्चियों ने हमें बताया. जिसके बाद हमने मांड़न थाने पहुंच प्रिंसिपल व अन्य टीचरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. साथ ही टीचरों के द्वारा बच्चियों को धमकाया गया कि अगर ये बातें किसी को बताई तो जान से मार दिया जाएगा.

पढ़ें :जयपुर में जानलेवा हमला : इलाज के दौरान युवक की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें :Rajasthan SOG in Action: चाइल्ड पॉर्नोग्राफी के आरोप में एसओजी ने एक युवक को किया गिरफ्तार

वहीं, जब प्रिंसिपल व टीचरों से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई मामला नहीं है. हमें बेवजह बदनाम किया जा रहा है. एक साल पहले भी इसी तरह का मामला इसी स्कूल में हुआ था, जिसका बदला लेने के लिए यह पूरी कहानी गढ़ी है. पुलिस जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details