राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 14, 2019, 9:37 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेमी ने प्रेमिका के पति को उतारा मौत के घाट...पलवल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

भिवाड़ी के यूआईटी थाना पुलिस और पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह ने जांच आगे बढ़ाई तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग का निकल कर आया जिसमें मृतक रोशन राय की पत्नी के प्रेम संबंध उसके ही कंपनी में साथ काम करने वाले विश्व पाल उर्फ बृजेश से थे.

accused arrested , man killed husband, man killed lover, alwar bhiwadi news

भिवाड़ी (अलवर).क्षेत्र के यूआईटी थाना क्षेत्र सांथलका गांव में एक किराए के कमरे में गत रात बिहार निवासी एक व्यक्ति का शव रक्त रंजित मिला. जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

प्रेमी ने प्रेमिका के पति को उतारा मौत के घाट

प्रथम दृष्टया, यह प्रकरण प्रेम प्रसंग का लग रहा था. मामले को लेकर भिवाड़ी के यूआईटी थाना पुलिस और पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह ने जांच आगे बढ़ाई तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग का निकल कर आया जिसमें मृतक रोशन राय की पत्नी के प्रेम संबंध उसके ही कंपनी में साथ काम करने वाले विश्व पाल उर्फ बृजेश से थे. वे दोनों आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन रोशन राय बीच में बाधा बन रहे थे. जिसे रास्ते से हटाने के लिए यह पूरी योजना बनाई गई.

जिसके तहत रोशन राय के सिर में खाना बनाने वाला लोहे का तवा मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं विश्व पाल उर्फ बृजेश व उसका साथी उमेश रोशन राय को मौत के घाट उतारने के बाद भागने के फिराक में थे, जिन का पीछा करते हुए भिवाड़ी पुलिस ने हरियाणा के पलवल स्थित रेलवे स्टेशन से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें - पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में सभी 6 आरोपी सेशन कोर्ट से बरी

पुलिस के अनुसार इस कामयाबी में भिवाड़ी पुलिस को हरियाणा के पलवल पुलिस का भी सहयोग मिला, जिनके अनुरोध पर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रवाना होने से पहले सूचित किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन को रोका गया, जिससे दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी.

यह भी माना जा रहा है कि अगर कुछ मिनटों की भी देरी हो गई होती तो यह दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ से बहुत दूर जा चुके होते. बहरहाल, पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं इस घटना में मृतक की पत्नी की भूमिका की भी जांच की जा रही है जिसके गिरफ्तार होने के बाद यह साफ हो पाएगा कि इस पूरे मामले में उसकी कितनी सहभागिता रही. आरोपी भी शादीशुदा है जिसका परिवार गांव में रहता है. फिलहाल पुलिस अभी जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details