राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 13, 2021, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

अलवर: जमीन विवाद में फायरिंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

खेरली कस्बा थाने में पुलिस ने ड्योठाना गांव में हुई फायरिंग के मामले में कार्रवाई की है. फायरिंग के बाद से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला 8 दिन पहले का है.

main accused of firing  firing in a land dispute  alwar news  ramgarh news  crime news  firing news  क्राइम न्यूज  फायरिंग न्यूज  अलवर न्यूज  रामगढ़ न्यूज  जमीन विवाद
फायरिंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ (अलवर).खेरली कस्बा थाना पुलिस ने ड्योठाना गांव में हुई फायरिंग के मामले में मुख्य आरोपी रामलाल को गिरफ्तार किया है. आरोपी फायरिंग के बाद से फरार चल रहा था. फिलहाल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, कस्बे के निकटवर्ती गांव ड्योठाना में आठ दिन पूर्व दो पड़ोसियों के आपसी विवाद में एक व्यक्ति कट्टे से हुए फायर के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया था. मामले में मुख्य आरोपी रामलाल मीणा को खेडली पुलिस की ओर से गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाधिकारी सज्जन कुमार ने बताया, ड्योठाना में दो पड़ोसी रामलाल मीणा और रामबाबू जांगिड़ के परिवार में आपसी झगड़ा हो गया, जिसमें रामलाल मीणा ने देसी कट्टे से फायर कर रामबाबू जांगिड़ को गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़: जमीन विवाद में एक की हत्या, भतीजे और अन्य के खिलाफ केस दर्ज

फायरिंग के बाद से आरोपी फरार हो गया. मामले में रामबाबू जांगिड़ की भाभी ने भी खेड़ली थाने में रामलाल मीणा और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रामलाल मीणा पुत्र नत्थीराम निवासी ड्योठाना को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details