राजस्थान

rajasthan

अलवर: अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर लूट

By

Published : Feb 5, 2021, 9:39 AM IST

अलवर में राजगढ़ से होकर गुजरने वाले अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे मार्ग पर स्थित हुंडीवाला सर्विस स्टेशन के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप पर बुधवार शाम करीब साढे आठ बजे तीन नकाबपोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप सेल्समेन से पिस्तौल की नोक पर करीब 40 हजार रुपए की राशि लूट ली.

हुंडीवाला सर्विस स्टेशन, पेट्रोल पंप संचालक, पेट्रोल पंप पर लुटेरे, पिस्तौल की नोक पर लूट, राजगढ़ न्यूज, अलवर न्यूज, alwar news, rajgarh news, crime news, Robbed at pistol tip, Robbers at petrol pumps, Petrol pump operator, Hundiwala Service Station
पेट्रोल पंप पर लूट

राजगढ़ (अलवर).तीन नकाबपोश बदमाशों ने अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर स्थित ग्राम बावड़ी के समीप हुंडीवाला सर्विस स्टेशन पर रात को अज्ञात लुटेरों ने सेल्समैन से हथियार की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. पेट्रोल पंप मैनेजर पप्पी मीना ने बताया कि बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे एक कार में तीन युवक सवार होकर आए और सेल्समैन को कार में उन्नीस सौ रुपए का पेट्रोल डालने के लिए कहा.

पेट्रोल पंप पर लूट

ऐसे में सेल्समैन ने कार में पेट्रोल डाल दिया, पेट्रोल डालने के बाद पैसे मांगे तो एक युवक ने कहा कि उनका आदमी बाथरूम करने के लिए गया है, वो आकर पैसे देगा. अन्यथा फोन पे कर देंगे. उन्होंने बताया कि एक लुटेरा सैल्समैन के पास खड़ा था और दूसरा गाड़ी से उतरा और दोनों लुटेरों ने सेल्समैन को पिस्टल लगाकर मोबाइल छीन लिया. सेल्समैन के ऊपर हाथ कर सेल ऑफिस में ले गए.

वहां उन्होंने बैठे मैनेजर से कैश मांगा तो मैनेजर ने कहा कि कैश राजगढ़ भिजवा दिया गया है. इस पर लूटेरे ने कहा कि कैश तुम्हारे पास है. वहीं सेल्समैन ने मैनेजर पप्पी मीना से कहा कि उसके पिस्टल लगाई हुई है, आप कैश दे दो. इस पर लुटेरों ने मैनेजर से मारपीट करते हुए रैक में रखे करीब 38 हजार रुपए निकालकर सेल ऑफिस से बाहर आ गए. वहीं दूसरा सेल्समैन जो ट्रैक्टर में फीलिंग कर रहा था, उससे भी 2,700 रुपए लूट लिए और गाड़ी में बैठकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:जयपुर: 24 घंटे में ज्वेलरी चोरी की वारदात का खुलासा, 7 लाख के आभूषण बरामद

मैनेजर ने इसकी सूचना पेट्रोल पंप मालिक और पुलिस को दी. इस पर पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंची, जहां सीसीटीवी खंगाला, जिनमें लूटेरे साफ दिखाई दे रहे थे. पुलिस ने स्थिति का जायजा लेकर नाकेबंदी करवाई. इस संबंध में कस्बे के कुण्ड मोहल्ला निवासी संजय कुमार गुप्ता पुत्र मनोहर लाल गुप्ता ने रिर्पोट पेश कर बताया कि रिलायंस पेट्रोल पम्प बावड़ी जागीर फिरोजपुर, ढिगावड़ा में 3 फरवरी को रात में तीन हथियार बंद युवक जो एक गाड़ी पर आए.

उन्होंने पहले 1,900 रुपए का पेट्रोल डीएसएम रवि मीणा से भरवाय. इस पर रवि ने पेट्रोल के रुपए मांगने पर उन्होंने पिस्टल लगाकर रवि के 2,280 रुपये छीनकर उसको सेल्स रूम तक लाकर उन्होंने पप्पूराम मीणा से 31,177 रुपए छीनकर फिर दूसरे सेल्समैन छोटेलाल मीणा से 2,700 रुपए छीनकर गाड़ी में बैठकर अलवर दिशा की तरफ भाग गए. फिलहाल, पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details