राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शराब नहीं दी तो ठेकेदार को थाने ले जाकर पीटा, दो कांस्टेबल लाइन हाजिर...जानिए पूरा मामला

नीमराणा के जापानी जॉन में बने शराब ठेके पर पुलिसकर्मियों को शराब नहीं दी तो उन्होंने शराब ठेके के सेल्समैन व ठेकेदार के साथ मारपीट कर डाली. इतना ही नहीं, थाने पर ले जाकर मारपीट की. ठेके पर पुलिसकर्मियों को खरी-खोटी सुनाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Jul 22, 2021, 10:54 AM IST

Updated : Jul 22, 2021, 11:36 AM IST

alwar behrod news
वर्दी का धौंस

बहरोड़ (अलवर). शराब ठेकेदार मोहलड़िया निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र धर्मपाल ने बताया कि उसका टोकस होटल के पास शराब ठेका है, जहां पर नीमराणा पुलिस थाने के सिपाही सतीश और संजय 15 दिन से महंगी ब्रांड की शराब लेने के लिए जाते थे. जब सेल्समैन उनसे रुपये मांगते तो वह अपने आपको नीमराणा एसएचओ बताकर ठेका बंद करने की धमकी देते थे.

ऐसे में बुधवार रात को करीब साढ़े सात बजे दोनों शराब लेने के लिए आए और जब सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया तो वह उनके साथ मारपीट करने लगे. वहीं, दोनों सिपाहियों ने उसे शराब ठेके पर ही पीटा तथा बाद में नीमराणा पुलिस थाने में लाकर भी पीटा. जिसकी शिकायत उसने नीमराणा डीएसपी, एएसपी व भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी को भेजी है.

वर्दी का धौंस...

वहीं, शराब ठेकेदार जितेंद्र कुमार ने बताया कि जब शराब ठेके पर पुलिसकर्मियों संजय व सतीश कुमार ने उसके साथ मारपीट की तो उसके बाद उन्होंने अपने अन्य साथियों राम सिंह, सतीश, संजय चौहान व अन्य को बुला लिया. जिसके बाद वे एक निजी गाड़ी लेकर आए और उसे गाड़ी में पटक कर थाने लेकर चले गए. जहां पर उसके साथ जमकर मारपीट की.

पढ़ें :पहले भी हो चुका है सस्पेंड, एक बार फिर नशे में टल्ली होकर किया हंगामा...SP तक को नहीं छोड़ा

दो कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर :फोन पर हुई बातचीत मेंएएसपीगुरुशरण राव ने बताया कि शिकायत के आधार पर नीमराणा पुलिस थाने के दो कांस्टेबलों को लाइन हाजिर किया गया है और मामले की जांच शुरू की गई है.

Last Updated : Jul 22, 2021, 11:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details