राजस्थान

rajasthan

2 पक्षों का विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर पथराव और फायरिंग, 7 आरोपी पुलिस हिरासत में

By

Published : Mar 9, 2020, 1:17 PM IST

Updated : Mar 9, 2020, 3:24 PM IST

अलवर के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र स्थित बाई का बास में सोमवार को 2 पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव और फायरिंग कर दी. जिसके बाद कई थानों की फोर्स और एसपी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.

भूमि विवाद में पुलिस पर फायरिंग, Firing on police in land dispute
बाई का बास में भूमि विवाद के चलते फायरिंग

अलवर. जिले के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र के बाई का बास में सोमवार को 20 बीघा जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस पर एक पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया और फायरिंग भी की.

विवाद सुलझाने गई पुलिस पर भी पथराव और फायरिंग

इस मामले में लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा और थानाधिकारी दिनेश मीणा सहित कई पुलिसकर्मी और ग्रामीण घायल हो गए. घटना की सूचना के बाद लक्ष्मणगढ़, गोविंदगढ़, रामगढ़, कठूमर सहित कई थानों की पुलिस गांव पहुंची. जहां से पुलिस ने 2 महिलाओं सहित 7 आरोपी ग्रामीणों को हिरासत में लिया है.

पढ़ें-जयपुरः प्रॉपर्टी व्यवसायी पर बाइक सवार 2 बदमाशों ने की फायरिंग, घायल व्यापारी SMS हॉस्पिटल रेफर

वहीं, घटना की सूचना पर एसपी पारिस देशमुख भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. एसपी ने बताया कि बड़ौदा में पुलिस को सूचना मिली थी कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो रहा है. जिसपर बड़ौदामेव थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो आक्रोशित एक पक्ष के लोगों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग शुरू कर दी.

जिसके बाद पुलिस वहां से वापस आ गई और दोबारा लक्ष्मणगढ़, गोविंदगढ़, रामगढ़, कठूमर सहित कई थानों की पुलिस गांव पहुंची. जहां दुबारा ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग की. इस दौरान लक्ष्मणगढ़ डीएसपी भूपेंद्र शर्मा और थानाधिकारी दिनेश मीणा सहित कई पुलिसकर्मी और ग्रामीण घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और हेड कांस्टेबल जगबीर सिंह को अलवर रेफर कर दिया गया.

Last Updated : Mar 9, 2020, 3:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details