राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः किशनगढ़बास थाना पुलिस ने किया 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

अलवर जिले के किशनगढ़बास पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने एक 315 बोर का देसी कट्टा बरामद किया है. बदमाश के ऊपर भिवाड़ी, अलवर सहित कई थानों में हत्या, डकैती, अपहरण जैसे मुकदमे दर्ज है.

By

Published : Feb 25, 2020, 5:59 PM IST

Reward crook arrested in Alwar, 10 हजार का इनामी बदमाश, अलवर में इनामी बदमाश गिरफ्तार
इनामी बदमाश गिरफ्तार

किशनगढ़बास (अलवर). जिले के किशनगढ़बास थाना पुलिस ने दस हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश की तलाशी के दौरान पुलिस ने 315 बोर का एक देसी कट्टा, बरामद किया है. साथ ही उसके वाहन को जब्त कर लिया है. बदमाश जिले सिंह गुर्जर हरियाणा के महेन्द्रगढ़ का निवासी है.

इनामी बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस को मुखबीर से बदमाश की सूचना मिली थी. जानकारी के अनुसार बदमाश भिवाड़ी, अलवर,जयपुर और सीमावर्ती जिलों के कई थानों में हत्या, लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, चौथ वसूली, अपहरण और पुलिस के साथ मारपीट की वारदातों को अंजाम दे चुका है. बदमाश जिले सिंह गुर्जर को पकड़ने के लिए पहले भी टीम गठित कर अनेक स्थानों पर दबिश दी गई.

ये पढ़ेंःभिवाड़ी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ऑनलाइन तरीके से होती थी 'डील'

आरोपी के किशनगढ़बास से कोटकासिम की तरफ जाने की जाने की मुखबिर की पुख्ता सूचना पर टीम विशेष गठित कर थानाधिकारी के नेतृत्व में किशनगढ़बास के कोटकासिम चोराहे पर नाकाबंदी की गई. हार्डकोर अपराधी के नाकाबंदी को तोड़ने में विफल रहने पर गाड़ी से उतर कर खेतो में भागने लगा. जिसे नाकाबंदी टीम ने दबोचकर गिफ्तार कर लिया.

थानाधिकारी अजीत सिंह बड़सरा ने बताया कि पकड़ा गए इनामी बदमाश जिले सिंह गुर्जर के कब्जे से एक देशी कट्टा 315 बोर बरामद किया गया है. बदमाश जिले सिंह गुर्जर निवासी नायन जिला महेन्द्रगढ़ हरियाणा का निवासी है. साथ ही तार पपला गर्जर फरारी के बाद उसके साथियों की फरारी से भी जुड़े है. आरोपी ने उन लोगों की भागने में मदद की थी. जिसके बाद लंबे समय से पुलिस को इसकी तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details