राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः उधार के पैसे के लिए किया बच्चे का अपहरण, पुलिस ने सुरक्षित छुड़ाया

अलवर के फूलबाग थाना क्षेत्र में उधार के पैसे वापस लेने के लिए एक व्यक्ति ने डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिया. साथ ही पैसे नहीं मिलने तक बच्चे को अपने पास गिरवी रखने की धमकी देकर चला गया. जिसके बाद पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए चोपानकी की एक कॉलोनी से दस्तयाब कर बच्चे को छुड़वाया और आरोपी शंकर को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Dec 23, 2019, 7:44 PM IST

alwar news, भिवाड़ी में बच्चे का अपहरण, फूलबाग थाना क्षेत्र में अपहरण, bhiwadi news, पुलिस ने सुरक्षित छुड़ाया बच्चा, बच्चे का अपहरण,  rajasthan news
बच्चे का अपहरण

भिवाड़ी (अलवर). भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अपने उधार के रुपये नहीं मिलने पर एक व्यक्ति ने एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया. आरोपी ने रुपये नहीं मिलने तक बच्चे को अपने पास गिरवी रखने की धमकी देकर बच्चे का अपहरण किया था.

उधार के पैसे के लिए किया बच्चे का अपहरण

जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश निवासी आरोपी शंकर ने करीब 5 साल पूर्व उत्तरप्रदेश के ही निवासी भीमसिंह को 15 हजार रुपये उधार दिए थे. जब भीमसिंह ने आरोपी शंकर के 15 हजार रुपये नहीं लौटाए तो गत रात आरोपी शंकर उसके डेढ़ साल के मासूम बादल को उठाकर ले गया. आरोपी ने घर मे अकेली एक विकलांग औरत को धमकी दी कि बच्चा चाहिए तो रुपये भिजवा देना.

पढ़ेंः अलवर : CAA के समर्थन में अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

जब मासूम बच्चे के पिता भीमसिंह को घटनाकर्म की जानकारी लगी तो उसने भिवाड़ी फूलबाग थाने का रुख किया. वहीं पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए बच्चे को रात में ही चोपानकी की एक कॉलोनी से दस्तयाब कर बच्चे को उसके माता पिता के हवाले किया और आरोपी शंकर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details