राजस्थान

rajasthan

अलवर : बीजेपी नेता पर हमला मामले में नहीं हुई गिरफ्तारी, निकाली गई जन क्रांति रैली

By

Published : Mar 3, 2021, 5:35 PM IST

अलवर के बहरोड़ में बीजेपी नेता मोहित यादव पर हमला करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर बुधवार को जन क्रांति रैली का आयोजन किया गया. अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने कहा कि पिछले ढाई साल में बहरोड़ में हत्या, लूट, डकैती, चोरियों की बढ़ती घटनाओं से आमजन का जीना मुश्किल हो गया है. बहरोड़ की जनता बढ़ते अपराध से परेसान हो चुकी है.

अलवर सांसद बाबा बालकनाथ, Latest Hindi news of Behror
अलवर में निकली जन क्रांति रैली

बहरोड़ (अलवर). बीजेपी नेता मोहित यादव पर हुए हमले में मुख्य आरोपियों सहित चार लोगों की गिरफ्तार नहीं होने पर बहरोड़ कस्बे में बुधवार को जन क्रांति रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में बीजेपी के अलवर सांसद, वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्रियों सहित हजारों बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस दौरान अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले ढाई साल में बहरोड़ में हत्या, लूट, डकैती, चोरियों की बढ़ती घटनाओं से आमजन का जीना मुश्किल हो गया है. बहरोड़ की जनता बढ़ते अपराध से परेसान हो चुकी है. लोग घरों से निकलने में डर रहे हैं. बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने सिर्फ अपराध को बढ़ावा दिया है.

अलवर में निकली जन क्रांति रैली

पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत सिंह यादव ने बहरोड़ विधायक पर जमकर हमला किया. उन्होंने विधायक पर आरोप लगते हुए कहा कि बहरोड़ क्षेत्र में पिछले ढाई साल में कोई भी विकास नहीं हुआ है. लेकिन विधायक बलजीत को तो अवैध वसूली, हत्या लूट डकैती करवाने से फुरसत मिले तो बहरोड़ के विकास में ध्यान दे. उसको तो सिर्फ लूट मचाने से ही फुरसत नही है. पिछली bjp किस सरकार में मेरे की ओर से कराए गए विकास कार्यों को ही पूरा करा लें तो भी बहुत है. बहरोड़ के कुंड तसिंग रोड, बहरोड़ से पहाड़ी वाली रोड़, बहरोड़ से हमीदपुर खोहरी जाने वाली सड़क का कार्य पूरा नही हुआ है. कोई भी ठेकेदार कार्य नहीं करना चाह रहा है.

अब बहरोड़ की जनता जान चुकी है कि बहरोड़ का विधायक को सिर्फ अपना घर भर रहा है. उसको बहरोड़ क्षेत्र के विकास पर कोई ध्यान नहीं है. बता दें कि 24 जनवरी को पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत यादव के बेटे 2018 में बीजेपी टिकट से चुनाव लड़े मोहित यादव पर एक दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था. जिसमें मोहित यादव गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

पढ़ें-स्टेडियम खुलवाने की मांग को लेकर अलवर में छात्रों ने निकाला कैंडल मार्च

इस मामले में बहरोड़ विधायक बलजीत यादव के कार्यकर्ताओं सहित विधायक को भी आरोपी माना है. जिसकी जांच सीबी सीआईडी में चल रही है. पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. इस दौरान अलवर सांसद बाबा बालकनाथ, पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत सिंह, पूर्व मंत्री हेम सिंह भड़ाना, अलवर उत्तर जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव, तिजारा से पूर्व विधायक, पूर्व विधायक रामहेत यादव, पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल सहित हजारों लोग शामिल रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details