राजस्थान

rajasthan

नाकों की व्यवस्था देखने के लिए जयपुर रेंज आईजी अलवर दौरे पर

By

Published : Apr 26, 2021, 5:48 PM IST

राज्य सरकार की ओर से लागू की गई जन अनुशासन पखवाड़े की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए जिलेभर में अनावश्यक घूमने वाले लोगों के लिए पुलिस नाके लगाए गए हैं. जिनकी व्यवस्थाओं को देखने के लिए सोमवार को आईजी हवा सिंह घुमरिया जयपुर से अलवर पहुंचे. जिसके बाद नाकों पर लगे पुलिस कर्मियों के लिए छाया और पानी की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए.

Jaipur Range IG on Alwar tour
जयपुर रेंज आईजी अलवर दौरे पर

अलवर.राज्य सरकार की ओर से कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए 19 अप्रैल से 3 मई तक लगाए गए जन अनुशासन पखवाड़े की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए पुलिस की ओर से जिलेभर में अनावश्यक और बेवजह घूमने वाले लोगों के लिए पुलिस नाके लगाए गए हैं. जिनकी व्यवस्थाओं को देखने के लिए सोमवार को आईजी हवा सिंह घुमरिया जयपुर से अलवर पहुंचे.

जयपुर रेंज आईजी अलवर दौरे पर

जहां उन्होंने नाको पर लगे पुलिस कर्मियों के लिए छाया और पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए. जयपुर रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि सोमवार को से इंटर डिस्ट्रिक्ट मूवमेंट को चेक करने के दिशा निर्देश मिले हैं. जिसके तहत आज जयपुर, दौसा और अलवर के नाकों को चेक किया गया है.

पढ़ें:अलवर : पुलिस अधीक्षक ने बहरोड़ में लिया कोरोना व्यवस्थाओं का जायजा

जहां छाया और पानी की व्यवस्था नहीं मिली. वहां पर इन व्यवस्थाओं को पूरा करने के लिए कहा गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि सरकार की ओर से लगाई गई पाबंदी आप लोगों की सेहत और सुरक्षा के लिए है. इसलिए घरों में रहे और सरकार की ओर से जो निर्देश दिए गए हैं. उनकी पालना करने के लिए पुलिस का सहयोग करें.

अलवर में कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 1324 नए संक्रमित मरीज, गांवों तक फैला संक्रमण

जिले में कोरोना ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. रविवार को 24 घंटे में पहली बार 1,324 नए पॉजिटिव केस आए, जिसमें शहर से 427 केस दर्ज हुए हैं. शहर के साथ अब ग्रामीण क्षेत्र में हालात काबू से बाहर होने लगे हैं. अलावा तिजारा, भिवाड़ी और मुंडावर से भी पहली बार एक दिन में 100 से अधिक कोरोना के केस सामने आए. ऐसे में साफ है कि अब गांव हो या शहर सभी जगह हालात खराब हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details