राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर : दो पक्षों में खूनी संघर्ष, भाजपा पार्षद समेत पांच से अधिक जख्मी

अलवर के फूलबाग थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान भाजपा पार्षद सहित पांच से अधिक लोग घायल हो गए.

By

Published : May 27, 2019, 9:56 PM IST

अस्पताल में भर्ती घायल

अलवर. भिवाड़ी में फूलबाग थाना क्षेत्र के नांगलिया गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में सोमवार को विवाद हो गया. कुछ देर में विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. इसमें भाजपा पार्षद सहित करीब पांच से अधिक लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

अलवर में भाजपा पार्षद पर हमला

घटना में भाजपा पार्षद का एक हाथ और एक पैर में फ्रैक्चर हो गया. उसको रेवाड़ी रेफर किया गया है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. उधर, घायल पार्षद ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन पर हमला करते हुए लोग बोल रहे थे कि भाजपा को वोट अधिक दिलवा रहे हो, जिससे कांग्रेस की लगातार हार हो रही है.

पुलिस उप निरीक्षक रमाशंकर ने बताया कि नंद किशोर उर्फ नंदू और मदन लाल सैनी के बीच आपसी रंजिश को लेकर लाठी भाटा जंग हुई थी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ते ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details