राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः दूध डेयरी पर फायरिंग और चार गाड़ियों में आग लगाने का मामला, वारदात स्थल पर पहुंचकर IG सेंगाथिर ने पीड़ितों को दिया आश्वासन

अलवर के बहरोड़ के गोकुलपुर गांव में शनिवार की सुबह एक दूध डेयरी पर फायरिंग और चार गाड़ियों में आग लगाने का मामला सामने आया था. जिसको लेकर जयपुर रेंज आईजी एस सेंगाथिर शाम को गांव पहुंचे और पीड़ितों को आश्वासन दिया कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

By

Published : Nov 30, 2019, 10:35 PM IST

बहरोड़ की खबर, Alwar news
बहरोड़ में दूध डेयरी पर फायरिंग और चार गाडियों में आग लगाने का मामला सामने आया

बहरोड़ (अलवर). जिले के बहरोड़ के गोकुलपुर गांव में शनिवार की सुबह दूध डेयरी पर हुई फायरिंग और चार गाड़ियों में आग लगाने के मामले में जयपुर रेंज आईजी एस सेंगाथिर देर शाम गोकुलपुर गांव पहुंचे और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी लेकर बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन पीड़ितों को दिया.

बहरोड़ में दूध डेयरी पर फायरिंग और चार गाडियों में आग लगाने का मामला सामने आया

इस दौरान भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर, एएसपी सिदान्त शर्मा, डीएसपी अतुल साहू, थाना प्रभारी जितेंद सोलंकी और जाब्ता मौजूद रहा. घटना स्थल के बाद आईजी एस सेंगाथिर बहरोड डीएसपी ऑफिस पहुंचे और सभी अधिकारियों को आदेश दिया कि जल्द से जल्द विक्रम लादेन को पकड़ा जाए.

पढ़ें- अलवर: प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना की हुई शुरुआत, श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने किया श्रमिकों को संबोधित

बता दें कि दो महीने पहले भी इसी दूध डेयरी पर बदमाश विक्रम उर्फ लादेन की ओर से अवैध वसूली को लेकर फायरिंग कर तोड़फोड़ की थी. जिसमें पुलिस की ओर से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था. लेकिन, मुख्य आरोपी विक्रम लादेन फरार चल रहा है. विक्रम लादेन पर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. लेकिन, अभी तक पुलिस उसको गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details