राजस्थान

rajasthan

अलवर: किशनगढ़बास में MLA दीपचंद खैरिया और नगरपालिका प्रशासन ने कोराना योद्धाओं का किया सम्मान

By

Published : Apr 25, 2020, 3:49 PM IST

Updated : May 24, 2020, 10:02 AM IST

अलवर के किशनगढ़बास में कोरोना योद्धाओं को पुष्पगुच्छ भेंटकर उनका सम्मान किया गया. विधायक दीपचंद खैरिया और नगरपालिका प्रशासन ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. इस मौके पर विधायक दीपचंद खैरिया ने कहा कि हम सभी परस्पर सहयोग और आपसी तालमेल से इस बड़ी चुनौती से लड़ने के लिए तैयार हैं.

Corona warriors in Alwar,  विधायक दीपचंद खैरिया
अलवर के किशनगढ़बास में कोरोना योद्धाओं का सम्मान

किशनगढ़बास (अलवर). जिले के किशनगढ़बासमें विधायक दीपचंद खैरिया और नगरपालिका प्रशासन की ओर से कोरोना योद्धाओं को पुष्पगुच्छ भेंटकर उनका सम्मान किया गया. कोरोना योद्धाओं की हौसला अफजाई के लिए आयोजित कार्यक्रम में विधायक दीपचंद खैरिया ने कोरोना योद्धाओं के कार्य की प्रशंसा की. इस मौके पर विधायक दीपचंद खैरिया ने कहा कि हम सभी परस्पर सहयोग और आपसी तालमेल से इस बड़ी चुनौती से लड़ने के लिए तैयार हैं.

पढ़ें:महामारी कानून में जोड़े गए सख्त प्रावधानों का जोधपुर के चिकित्साकर्मियों ने किया स्वागत

वहीं, नगरपालिका चेयरमेन सुनील गुप्ता ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वैश्विक महामारी से निपटने में अपनी सेवाएं दे रहे कोरोना योद्धाओं को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सम्मानित किया गया. इस दौरान नगर पालिका प्रशासन औऱ विधायक दीपचंद खैरिया ने सभी स्वास्थ्यकर्मियों, सफाईकर्मियों और पुलिस स्टाफ का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया.

पढ़ें:कपासन में पुलिस के रूट मार्च का लोगों ने किया स्वागत, सोशल डिस्टेंसिंग का भी रखा गया ध्यान

सुनील गुप्ता ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन ने क्षेत्रीय विधायक दीपचंद खैरिया की मौजूदगी में स्वास्थ्यकर्मियों को 25 पीपीई किट और पुलिसकर्मियों को 5 पीपीई किट के साथ ही 200 मास्क वितरित किए गए. वहीं, नगर पालिका प्रशासन कस्बे में ग्रामीणों को दो हजार मास्क वितरित कर इस महामारी से बचाव के लिए प्रेरित कर रही है.

Last Updated : May 24, 2020, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details