राजस्थान

rajasthan

अलवरः रामगढ़ में हरियाणा पुलिस की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, सास-बहू की मौत

By

Published : Mar 3, 2021, 9:16 PM IST

अलवर के रामगढ़ में एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां हरियाणा पुलिस की गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में सास-बहू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

हरियाणा पुलिस की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, Haryana police car hit the bike
हरियाणा पुलिस की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर

रामगढ़ (अलवर). क्षेत्र में एक सड़क हादसा हुआ. जहां हरियाणा पुलिस की गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में सास-बहू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

हरियाणा पुलिस की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार बुधवार को तेज गति से ही आ रही हरियाणा पुलिस की गाड़ी नम्बर HR 26DB 2820 ने सामने से आती हुई बाइक नम्बर HR 52A 7180 को टक्कर मार दी. जहां गाड़ी ने बाइक सवार रजनी और उसकी सास की कुचल दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही नौगांवा निवासी अतर सैनी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व रजनी के दादा की मृत्यु हुई थी. रजनी अपने दादा की मृत्यु के शोक में शामिल होने के लिए अपनी सास के साथ बाइक से नौगांवा आ रही थी.

हरियाणा पुलिस के इंटरसेप्टर हरियाणा बॉर्डर से तेज गति से फिरोजपुर की तरफ जा रही थी कि दोहा मोड़ पर सामने से आ रही तभी यह हादसा हुआ. पुलिस की गाड़ी ने भी दो बार पलटी खाई. मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई. भीड़ का गुस्सा पुलिस पर टूट पड़ा. गुस्साई भीड़ ने जाम लगा दिया.

पढ़ें-सीवरेज में लीपापोती: टाटा प्रोजेक्ट के चेयरमैन, MD, बूंदी DM समेत 10 को 3 माह की जेल, बूंदी कोर्ट का फैसला

पूर्व डायरेक्टर अतर सैनी ने बताया कि हरियाणा पुलिस की ओर से अत्याचार किया जा रहा है. ये हरियाणा पुलिस यहां रुपये कमाने के लिए आते है, जो भी व्यक्ति राजस्थान से हरियाणा की तरफ आता है, ये पुलिसकर्मी अपनी मनमर्जी से चालान बनाकर पैसा वसूलते हैं. मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मी ने शराब पी रखी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details