राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर बॉर्डर पहुंची हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, कहा- बरगलाने में BJP का है मार्का

शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसानों का महापड़ाव जारी है. इसी बीच किसानों को समर्थन देने हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा महापड़ाव स्थल पर पहुंची. इस दौरान कुमारी शैलजा ने बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नहीं बीजेपी किसानों को बरगला रही है.

By

Published : Jan 8, 2021, 10:58 AM IST

Alwar news, शाहजहांपुर बॉर्डर
शाहजहांपुर बॉर्डर पर पहुंची हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

बहरोड़ (अलवर).शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन पिछले कई दिनों से जारी है. इसी बीच आंदोलन को समर्थन देने राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा पहुंची. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि किसानों के समर्थन में कांग्रेस पार्टी किसानों के लिए लड़ाई लड़ रही है. चाहे वो तीनों काले कानून वापिस लेने की बात हो या फिर अध्यादेश हो हमने इनका विरोध किया है.

शाहजहांपुर बॉर्डर पर पहुंची हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़ी है. कांग्रेस पार्टी सीधा संघर्ष कर रही है. साथ ही हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शैलजा ने साथ ही मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी कहती है कि कांग्रेस पार्टी किसानों को बरगला रही है. मैं तो कहती हूं कि कांग्रेस नहीं बीजेपी किसानों को बरगला रही है लेकिन अब किसान जाग गया है. वो बीजेपी के बहकावे में नहीं आएगा. किसानों ने दिल्ली को चारों और से घेर लिया है. पूरे देश का किसान इस आंदोलन में भाग ले रहा है. ये आंदोलन तब तक चलता रहेगा, जब तक तीनों काले कानून वापस नहीं होता है.

यह भी पढ़ें.PM मोदी से CM गहलोत ने रिफाइनरी के लिए जैसलमेर-बाड़मेर को दो प्रमुख बंदरगाहों से जोड़ने को कहा

बता दें कि इस दौरान सैंकड़ों किसान संगठन हरियाणा बॉर्डर पर जमे हुए है. सभी किसान संगठनों की एक ही मांग है कि केंद्र सरकार इन कानूनों को वापिस ले वर्ना किसान आंदोलन चलता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details