राजस्थान

rajasthan

कांग्रेसी पागल होते तो इनका इलाज कराते, लेकिन यह लोग तो सूरदास हो गए हैं : ज्ञानदेव आहूजा

By

Published : Aug 23, 2019, 10:39 PM IST

अलवर में शुक्रवार को भाजपा की तरफ से जिला कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया गया. जहां भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कांग्रेस को लेकर विवादित बयान दे दिया.

ज्ञानदेव आहूजा, Gyandev Ahuja

अलवर. जिले में भाजपा के धरने के दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला इस दौरान उन्होंने कांग्रेसियों को लेकर विवादित बयान दिया. आहूजा ने कहा कांग्रेस के लोग अगर पागल होते तो इनका पागल खाने में इलाज कराया जाता है लेकिन यह लोग तो सूरदास हो गए हैं.

ज्ञानदेव आहूजा का विवादित बयान

साथ ही उन्होंने मॉब लिंचिंग बिल पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि यह बिल पूरी तरह से गलत है और बिल में संशोधन होना चाहिए. गहलोत सरकार ने गौ तस्करी और गौ तस्करों के खिलाफ सख्त कानून बनाना होता तो इस तरह की घटनाएं ही नहीं होती. ज्ञानदेव आहूजा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सवाल पूछते हुए कहा कि गहलोत साहब यह बताएं कि पहलू खान गौ तस्कर था या नहीं मुख्यमंत्री इसका जवाब दे.

पढ़ें-भीलवाड़ा में नगर विकास न्यास और नगर परिषद के खिलाफ भाजपा का प्रर्दशन

उन्होंने कहा कि न्यायालय का सबको सम्मान करना चाहिए ऐसी स्थिति में सरकार न्यायालय के विरोध में जा कर लोगों को सजा दिलवाना चाहती है जिसे लेकर उन्होंने एसआईटी का गठन किया है. वहीं ज्ञानदेव आहूजा ने अलवर सहित प्रदेश में होने वाली बड़ी घटनाओं का जिक्र करते हुए विस्तार से बताया उन्होंने कहा कि जयपुर में कावड़ियों के गंगाजल को गिरा दिया गया तो वहीं जोधपुर में नवमी की यात्रा पर हमला हुआ इन सभी घटनाओं पर प्रदेश सरकार चुप रही है. जयपुर जैसे शहर में जहां सभी प्रदेश के आला अधिकारी और मंत्री बैठते हैं वहीं आए दिन घटनाएं हो रही हैं लेकिन सरकार फिर भी चुप बैठी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details