राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दिल्ली-जयपुर हाईवे-8 पर पलटा बजरी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली, लगा जाम

दिल्ली जयपुर हाईवे 8 पर दहमी गांव के पास देर शाम को अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर के पलट जाने से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर लंबा जाम लग गया. मामले की सूचना लगते ही बहरोड़ पुलिस मोके पर पहुंची और ट्रैक्टर को क्रेन की सहायता से हटाने में लग गई. एक घंटे के बाद ट्रैक्टर ट्राली को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारू रूप से चालू करवाया गया.

By

Published : Dec 19, 2019, 9:20 PM IST

Alwar news,  अलवर की खबर , बजरी से भरा ट्रैक्टर पलटा,  Gravel-filled tractor overturns
बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी

बहरोड़ (अलवर).दिल्ली-जयपुर हाईवे 8 पर दहमी गांव के पास देर शाम को अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर के पलट जाने से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर लंबा जाम लग गया. जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. दो घन्टे तक हाईवे पर जाम लगा रहा. पुलिस के डर से ट्रैक्टर मालिक ट्रैक्टर को हटाने में जुट गया.

बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

मामले की सूचना लगते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को क्रेन की सहायता से हटाने में लग गई. एक घंटे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारू रूप से चालू करवाया गया.

पढ़ेंः अलवर : पुलिस के शिकंजे में हत्यारा, युवक के सिर में मारी थी गोली

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने बजरी पर रोक के बावजूद हाईवे पर सरपट बजरी भरे ट्रैक्टर ट्रॉली दौड़ते है. लेकिन किसी भी अधिकारी की नजर नही पड़ती है. मामले की सूचना लगते ही बहरोड़ पुलिस मोके पर पहुंची और ट्रैक्टर को क्रेन की सहायता से हटाने में लग गई. एक घंटे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारू रूप से चालू करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details