राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक रामगढ़ स्टेशन पहुंचे, चिल्ड्रन पार्क का किया उद्घाटन

उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी आज रामगढ़ स्टेशन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रामगढ़ रेलवे स्टेशन पर चिल्ड्रन पार्क का उद्घाटन किया. साथ ही उन्होंने पुरानी रेलवे कॉलोनी का निरीक्षण किया.

By

Published : Feb 26, 2021, 6:32 PM IST

Updated : Feb 26, 2021, 6:39 PM IST

Ramgarh news, North Central Railway
उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक रामगढ़ स्टेशन पहुंचे

रामगढ़ (अलवर). उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने पूरी टीम के साथ रामगढ़ स्टेशन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रामगढ़ रेलवे स्टेशन पर चिल्ड्रन पार्क का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने पुरानी रेलवे कॉलोनी का निरीक्षण किया. यहां पर रेलवे स्टेशन मास्टर राधेश्याम मीणा द्वारा महाप्रबंधक का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया. उसके बाद पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा और क्षेत्र के गणमान्य लोगों द्वारा गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया.

उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक रामगढ़ स्टेशन पहुंचे

महाप्रबंधक ने रामगढ़ रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करते हुए रेलवे कॉलोनी में बने चिल्ड्रन पार्क का उद्घाटन किया और वृक्षारोपण किया. वृक्षारोपण के बाद पुरानी रेलवे कॉलोनी के क्वार्टर का भी निरीक्षण किया, जिसमें कुछ कमियां पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों को कमियां दूर करने के दिशा निर्देश दिए गए. रेलवे के महाप्रबंधक के आने की सूचना पर क्षेत्र की अनेक ग्राम पंचायतों के सरपंच एवं जनप्रतिनिधि और पूर्व विधायक आहूजा द्वारा जयपुर से अलवर होते हुए प्रयागराज इलाहाबाद जाने वाली ट्रेन के ठहराव की मांग एवं रामगढ़ से अलवर तक का किराया रोडवेज बस से भी 2 गुना 70 रुपए लगने को लेकर किराया कम कराने की मांग का ज्ञापन सौंपा गया.

यह भी पढ़ें-प्रदेश में कर्मचारियों और अधिकारियों को जल्द मिल सकेगा प्रोबेशन अवधि का अवकाश

मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि मेल एक्सप्रेस चल रही है और उसी का किराया वसूल किया जा रहा है. जयपुर इलाहाबाद ट्रेन के ठहराव के बारे में उसने कोई आश्वासन नहीं दिया. साथ ही कहा कि मेल एक्सप्रेस है यदि जगह-जगह रुकेंगे तो मेल एक्सप्रेस का औचित्य क्या रहेगा.

Last Updated : Feb 26, 2021, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details