राजस्थान

rajasthan

अलवरः रामगढ़ में युवती के साथ गैंगरेप, बिजली विभाग के दो कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Jul 19, 2021, 8:51 PM IST

Updated : Jul 19, 2021, 10:56 PM IST

रामगढ़ थाने में बिजली विभाग के कर्मचारियों पर गैंग रेप का मामला दर्ज हुआ हैं. पीड़िता के पिता की ओर से गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पीड़ित पक्ष के लोगों पर बिजली घर में घुस कर कर्मचारियों के साथ मारपीट और राज्य कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कराया है.

युवती के साथ गैंगरेप, gangrape in ramgarh
दो कर्मचारियों पर गैंगरेप का मामला हुआ दर्ज

रामगढ़ (अलवर). रामगढ़ में सोमवार सुबह शौच करने गई युवती के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया. जानकारी में सामने आया कि युवकों ने युवती को बिजली घर मे ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता ने 33 केवी जीएसएस के दो बिजलीकर्मियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया.

पढ़ेंःराजस्थान: मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का वीडियो वायरल

पीड़िता के पिता ने कहा कि उसकी बेटी रविवार सुबह 4 बजे के करीब शौच करने के लिए जंगल में गई. जैसे ही बिजली घर के गेट के पास पहुंची को वहां पहले से ही घात लगाकर खड़े दो कर्मचारियों उसकी बेटी का मुंह दबाकर उसे जबरन पकड़कर बिजलीघर के अंदर खींच कर ले गए. पीड़िता ने शोर मचाया तो मुंह में कपड़ा ठूंस कर दोनों ने दुष्कर्म किया.

बिजली विभाग के दो कर्मचारियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज

पिता जब दोपहर 12 बजे के करीब ग्रामीणों द्वारा जानकारी मिलने पर 33 केवी जीएसएस गए तो बिजली घर के एक कमरे में बेटी बदहवास हालत में मिली. बेटी ने उसके साथ हुई घटना के बारे में बताया.

ग्रामीणों की सूचना पर रामगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को रामगढ़ थाना ले कर गई. पीड़िता का पुलिस ने रामगढ़ सीएचसी में महिला डॉक्टर द्वारा मेडिकल कराया गया.

पढ़ेंःशाबाश पुलिस : बकाया वेतन नहीं दिया तो दिल्ली से मालिक की 3 साल की बच्ची को ले उड़ी महिला....भिवाड़ी पुलिस ने 15 मिनट में कराया मुक्त

पीड़िता के पिता का कहना कहना हैं कि बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई तो उन्होंने परिवार पर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराने की धमकी दी.

Last Updated : Jul 19, 2021, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details