राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बानसूर को एडीएम कार्यालय भिवाड़ी में जोड़ने पर लोगों में भारी आक्रोश : पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा

बानसूर दौरे पर पहुंचे भाजपा नेता और पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने कस्बे को एडीएम कार्यालय भिवाड़ी में जोड़ने पर एतराज किया है. पूर्व मंत्री ने कहा कि करीब एक साल पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय भिवाड़ी में खोला गया. अब अतिरिक्त जिला कलेक्टर कार्यालय भी भिवाड़ी में स्वीकृत कर दिया गया है और बानसूर को भिवाड़ी से जोड़ा गया है. जबकि भिवाड़ी से बानसूर की दूरी 140 किमी है.

By

Published : Jan 3, 2021, 6:33 PM IST

alwar news,  rajasthan news
पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

बानसूर (अलवर).पहले पुलिस अधीक्षक कार्यलय और अब अतिरिक्त जिला कलेक्टर कार्यालय भिवाड़ी में स्वीकृत कर बानसूर को भिवाड़ी से जोड़ने पर पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने एतराज उठाया है. शर्मा ने कहा कि बानसूर से भिवाड़ी की दूरी 140 किमी है. ऐसे में कस्बे के लोगों में बानसूर को अलवर से नहीं जोड़ने को लेकर आक्रोश है.

रोहिताश शर्मा का गहलोत सरकार पर हमला

बानसूर आए पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली. मीडिया से बात करते हुए रोहिताश शर्मा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. डॉ. शर्मा ने कहा कि बानसूर को एडीएम कार्यालय भिवाड़ी में जोड़ने पर लोगों में भारी आक्रोश है. करीब सालभर पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय भिवाड़ी में खोला गया और अब अतिरिक्त जिला कलेक्टर कार्यालय भिवाड़ी में स्वीकृत कर दिया गया है.

शर्मा ने कहा कि दोनों ही विभागों में बानसूर को जोड़ा गया है, इसको लेकर बानसूर के लोगों में आक्रोश है. भिवाड़ी से बानसूर की दूरी को देखते हुए लोगों को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पूर्व मंत्री ने सरकार से बानसूर को अलवर जिले में जोड़ने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा.

पढ़ें:राजस्थान में बर्ड फ्लू का खतरा बढ़ा! जयपुर में मृत मिलीं सैकड़ों मुर्गियां...प्रशासन बेपरवाह

डॉ. शर्मा ने बानसूर विधायक शकुंतला रावत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जनता से धोखा किया है. पहले नगर पालिका के नाम पर उसके बाद भिवाड़ी में पुलिस अधीक्षक कार्यालय और अब अतिरिक्त जिला कलेक्टर कार्यालय भिवाड़ी में खोलने का विधायक रहते हुए भी उन्होंने विरोध नहीं किया. जिसका खामियाजा बानसूर की जनता को आगे आने वाले समय में उठाना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details