राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भारतवर्ष का कलंक था अनुच्छेद- 370ः अशोक परनामी

बहरोड़ में बुधवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परणामी पहुंचे. वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया. बता दें कि उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान पूर्व मंत्री डॉ जसवंत सिंह यादव, अलवर विधायक संजय शर्मा, मोहित यादव, मांधन, बर्डोद मंडल के सेकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : Sep 25, 2019, 6:04 PM IST

Updated : Sep 25, 2019, 8:45 PM IST

Alwar news, बहरोड़ की खबर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परणामी

बहरोड़ (अलवर). पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी बुधवार को दोपहर बाद बहरोड़ पहुंचे. यहां पर उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस दौरान पूर्व मंत्री डॉ जसवंत सिंह यादव, अलवर विधायक संजय शर्मा, मोहित यादव, मांधन, बर्डोद मंडल के सेकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी पहुंचे बहरोड़

वहीं, उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद देश का जो मिजाज बदला है वो बहुत अच्छा है और यह नारा दिया कि वो कश्मीर हमारा है वो सारा का सारा है.

पढ़ें- राजस्‍थान की बेटी 'पायल' को मिला 'चेंजमेकर अवॉर्ड', कैलाश सत्यार्थी ने दी बधाई

उन्होंने यह भी बताया कि भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही 370 और 35A हटाने के पक्ष में रही है और हटाकर ही मानी है. श्यामा प्रसाद मुखर्जी 370 हटाने के मामले में कश्मीर गए और विरोध करने पर उनको जेल भेज दिया था. सही मामले में पूछे तो अब कश्मीर का विकाश होगा. कश्मीर का सम्पूर्ण विलय अब भारत में हो चुका है.

इससे पहले हमने विरोध किया था कि देश में दो विधान, दो निशान नही चलेंगे. यह विरोध भी भारतीय जनता पार्टी ने ही किया था. पहले कोई भी भारतीय कश्मीर में जमीन नहीं खरीद सकता था, रह नहीं सकता था. लेकिन आज धारा 370 और 35A हटाने के बाद भारत का कोई भी नागरिक कश्मीर में रह सकता है नोकरी कर सकता है. इसके बाद कस्बे में आमजन से घर जाकर उनसे धारा 370 और 35A हटाने के मामले में मिले.

Last Updated : Sep 25, 2019, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details