राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: जनसुनवाई में शिकायतों का अंबार, मंत्री ने डीएसओ को किया एपीओ

अलवर में राशन दुकानों और पेट्रोल पंपों में गड़बड़ी की लगातार शिकायतें मिल रहीं हैं. अलवर पहुंचे खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा की जनसुनवाई में भी लोगों ने समस्याएं सुनाईं और अधिकारियों की शिकायत की. जनसुनवाई में कई समस्याओं का समाधान किया गया.

By

Published : Dec 8, 2019, 1:21 PM IST

Food Minister Ramesh Chandra Meena, खाद्य मंत्री रमेश चंद्र मीणा
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ने की जनसुनवाई

अलवर.खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. इस दौरान लोगों ने विभिन्न विभागों से जुड़ी शिकायतें कीं. कई समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया. शिकायतों के बाद मंत्री ने कई मामलों की जांच पड़ताल कराई. जिसमें विभाग के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई. मामलों की गंभीरता को देखते हुए मंत्री ने अलवर के डीएसओ अमृतलाल को एपीओ कर दिया है.

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ने की जनसुनवाई

पढ़ें- जोधपुरः एम्स के दीक्षांत समारोह में भाषण के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर कसा तंज

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग की अतिरिक्त खाद्य आयुक्त रश्मि गुप्ता ने आदेश जारी कर अमृतलाल को मुख्यालय पर उपस्थित होने के निर्देश दिए. मंत्री ने कहा, कि अलवर में लगातार इस तरह की कार्रवाई आगे भी देखने को मिलेगी. आम लोगों की शिकायतों को तुरंत सुना जाएगा और गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

बता दें, कि प्रदेश में जयपुर के बाद सबसे बड़ा जिला अलवर है. अलवर में 11 विधानसभा आती हैं. अलवर जिला प्रदेश में सबसे ज्यादा क्रिटिकल है. प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं. अलवर जिले के सरकारी विभागों में 7000 से ज्यादा शिकायतें लंबित हैं. मुख्यमंत्री ने सभी सरकारी विभागों के अधिकारियों को तुरंत समस्याओं का समाधान करने के निर्देश भी दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details