राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: एक के बाद एक 5 वाहन आपस में टकरा गए, 5 से अधिक लोग घायल

नीमराणा थानां क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 8 पर दुघेड़ा गांव के पास तेज गति से आ रहे 5 वाहन एक दूसरे से टकरा गए. आपको बता दें कि पांच वाहनों की टक्कर में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

By

Published : Dec 23, 2019, 12:43 PM IST

Half a dozen vehicles collided,  एक आधा दर्जन वाहन टकराए, अलवर बहरोड़ न्यूज, अलवर न्यूज, alwar latest news, behror news, road accident, सड़क हादसा
बहरोड़ हाईवे पर एक के बाद एक पांच वाहन टकराए

बहरोड़ (अलवर).नीमराणा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 8 पर सोमवार को सड़क हादसा हो गया. जहां दुघेड़ा गांव के पास तेज गति से आ रहे 5 वाहन एक के बाद एक आपस में टकरा गए. जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची हाईवे पेट्रोलिंग टीम और नीमराणा थाना पुलिस ने घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया.

बहरोड़ हाईवे पर एक के बाद एक पांच वाहन टकराए

बता दें कि घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी. वहीं क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क के किनारे किया गया और हाईवे पर जाम खुलवाया गया.

यह भी पढ़ें- CAA विरोध प्रदर्शनः राजधानी में इंटरनेट, मेट्रो और ट्रांसपोर्टेशन बंद; जनता बेहाल

सुरेंद्र सिंह हाईवे पेट्रोलिंग कर्मचारी ने बताया कि सुबह 10 बजे के लगभग नीमराणा के दुघेड़ा गांव के पास बस के ओवर टेक करने के बाद पांच वाहन आपस में टकरा गए. जिसके बाद हाइवे पर जाम लग गया. हादसे की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सभी वाहनों को एक साइड कराकर घायलों को बहरोड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details