राजस्थान

rajasthan

शादी तुम्ही से करुंगा ये कहकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, जब युवती ने बच्ची को जन्म दिया तो किया इनकार, फिर...

By

Published : Oct 18, 2019, 5:47 PM IST

अलवर जिले के नीमराणा के जापानी जोन औद्योगिक क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाली छत्तीसगढ़ की एक युवती ने एक कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया है.

बहरोड़ समाचार, नीमराणा जापानी जॉन ओधोगिक क्षेत्र, छत्तीसगढ़ समाचार, नीमराणा थाना बहरोड़ समाचार, behror news, neemrana japanese john industrial zone, chhattisgarh news, neemrana police station behror news

बहरोड़ (अलवर). बहरोड़ केनीमराणा में जापानी जॉन औद्योगिक क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाली छत्तीसगढ़ की युवती ने एक निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि युवती से एक बच्ची भी हो जिसको आरोपी जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नीमराणा थाना अधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया की छतीसगढ़ की युवती ने औद्योगिक क्षेत्र की एक निजी कंपनी में काम करने वाले युवक 'उपेंद्र जोकि जिला हनुमानगढ़ का रहने वाला है' के खिलाफ शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का नीमराणा थाने में मामला दर्ज कराया है.

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, मामला दर्ज

यह भी पढ़ें- अलवर: नीमराणा पुलिस ने नो एंट्री जोन में 5 ओवर लोड वाहन किए जब्त

वहीं, पीड़ित महिला ने आरोप लगाया की युवक से संबंध के बाद 21 दिसंबर 2018 को नीमराणा के निजी अस्पताल में उसकी एक लड़की भी हुई थी. आरोपी उसको कई दिनों से शादी का झांसा देता रहा है. लेकिन उसने 8 अक्टूबर को शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद मुझे और मेरी बेटी को जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने धोखाधड़ी कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details