राजस्थान

rajasthan

अलवर: नीमराणा थाना क्षेत्र में गाड़ी पर फायरिंग, बाल-बाल बचा व्यापारी

By

Published : Sep 1, 2020, 2:37 PM IST

अलवर के नीमराणा थाना क्षेत्र के खोहर डवानी गांव के पास कार में सवार टैक्सी व्यापारी पर दो बदमाशों ने फायरिंग कर उसकी हत्या और लूट का प्रयास किया. इस दौरान व्यापारी अपनी कार को भगाकर अपनी जान बचाई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Firing on business car, बहरोड़ अलवर न्यूज़
अलवर में बदमाशों ने व्यापारी की गाड़ी पर की फायरिंग

बहरोड़ (अलवर). जिले के नीमराणा थाना क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वो वारदातें करने से बाज नहीं आ रहे हैं. सोमवार को देर रात नीमराणा थाना क्षेत्र के खोहर डवानी गांव के पास कार में सवार टैक्सी व्यापारी पर दो बदमाशों ने फायरिंग कर उसकी हत्या और लूट का प्रयास किया. इस दौरान व्यापारी अपनी कार भगाकर ले गया, जिससे उसकी जान बच सकी.

अलवर में बदमाशों ने व्यापारी की गाड़ी पर की फायरिंग

पढ़ें:पालीः बेकाबू ट्रक ने हाईवे किनारे पंचर निकाल रहे 4 लोगों को कुचला, 2 की मौत

टैक्सी व्यापारी केदार ने बताया कि वो गण्डाला से खोहर डवानी की तरफ जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी. दो गोली गाड़ी के शीशे पर लगी. इसके बाद फायरिंग करते हुए बदमाश फरार हो गए. टैक्सी व्यापारी ने मामले की सूचना नीमराणा पुलिस थाने में दी है.

पढ़ें:निष्पक्ष कार्रवाई करें अधिकारी, अन्यथा 'अभियान' चलाना मैं भी जानता हूं : किरोड़ी लाल मीणा

वहीं, पुलिस का कहना है कि बने सिंहपुरा निवासी टैक्सी कारोबारी केदार पर फायरिंग का मामला सामने आया है. इसके बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई है. जल्द ही मामले में आरोपियों को पकड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details