राजस्थान

rajasthan

अलवर: कला महाविद्यालय के अंदर खड़ी कार में लगी आग, मची अफरा-तफरी

By

Published : Jul 1, 2020, 10:40 PM IST

अलवर के राजकीय बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय के अंदर खड़ी एक प्रोफेसर की कार में बुधवार को अचानक आग लग गई. दमकल ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी.

Fire in car, अलवर न्यूज़
अलवर के कला महाविद्यालय में कार में लगी आग

अलवर. जिलेके राजकीय बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय में खड़ी कार में बुधवार को अचानक आग लग गई. कार में आग दिखाई देते ही कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान कॉलेज के स्टाफ ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर करीब एक घंटे बाद काबू पाया जा सका. लेकिन, तब तक आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया था और कार जलकर पूरी तरह खत्म हो चुकी थी.

अलवर के कला महाविद्यालय में कार में लगी आग

पढ़ें:वैभव गहलोत ने किया RCA के नए कार्यालय का उद्घाटन, नई कार्यकारिणी ने संभाला कामकाज

बताया जा रहा है कि कार राजकीय बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय की प्रोफेसर डॉ. गायत्री यादव की थी. प्रोफेसर गायत्री ने कॉलेज आने के बाद कार खड़ी कर दी थी. इसके बाद जब वो कॉलेज में स्टाफ के साथ पढ़ाई सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा कर रही थीं, तभी अचानक कार में धुआं उठना लगा और कुछ देर बाद आग लगने के कारण बाहर खड़े लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. बड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. लेकिन, तब तक उनकी कार पूरी तरह जलकर खत्म हो चुकी थी.

पढ़ें:स्पेशलः अपनी हालत पर आंसू बहा रहे अन्नदाता, पानी-पानी हो रही पसीने की कमाई

प्रोफेसर डॉ. गायत्री यादव ने बताया कि वो अपनी कार ज्योग्राफी डिपार्टमेंट के सामने पार्क करने के बाद कॉलेज में अपना कामकाज निपटा रही थी. तभी करीब 10-15 मिनट बाद अचानक कार में आग लग गई. साथ ही उन्होंने कहा कि कार में एक कंपनी की एलपीजी किट लगी हुई थी और पेट्रोल की टंकी भी लगी हुई थी. कार पेट्रोल और एलपीजी किट दोनों से चलती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details