राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर के बानसूर में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे...

बानसूर के ईसराकाबास गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें दोनों पक्ष के लोगों के घायल होने की सूचना है. वहीं, कुछ लोगों की स्थिति गंभीर है.

By

Published : Jul 10, 2020, 6:26 PM IST

bansur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  हरसोरा पुलिस थाना,  alwar crime,  alwar crime news,  bansur crime, बानसूर में मारपीट
दो पक्ष में मारपीट

बानसूर (अलवर). जिले के बानसूर के हरसोरा थाना अंतर्गत ईसराकाबास गांव में दो पक्षों में खूनी संग्राम हुआ. पुरानी रंजिश को लेकर हुए इस खूनी झगड़े में दोनों पक्ष के लोगों की घायल होने की सूचना है. इस मामले की जानकारी पुलिस को देर से मिली. जिसके बाद हरसोरा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया.

पुरीनी रंजिश में खूनी संघर्ष

बता दें कि रास्ते के विवाद को लेकर यह रंजिश चली आ रही थी, जिसको लेकर शुक्रवार को शुरू हुई गाली गलौज लड़ाई और लाठी-कुल्हाड़ी में तब्दील हो गई. सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए बानसूर सीएचसी हॉस्पिटल लाया गया है.

पढ़ें-जोधपुर: पुलिस ने ओसियां में फरार चल रहे डोडा पोस्त तस्कर को दबोचा

एक पक्ष के चार लोगों को इस लड़ाई में गंभीर चोटें आईं हैं, जिनमें से दो लोगों की हालत गंभीर होने पर बानसूर सीएचसी हॉस्पिटल से कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं दो का इलाज जारी है. जबकि दूसरे पक्ष के दो लोगों को हल्की चोटें आईं हैं, जिनका बानसूर हॉस्पिटल में इलाज किया गया.

इस प्रकार की लड़ाई-झगड़े जमीनी विवाद को लेकर क्षेत्र में ज्यादा देखने को मिल रहे हैं. जिससे कई लोगों की जान भी जा चुकी है, लेकिन फिर भी लोग लड़ाई से परहेज नहीं कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस में अभी यह मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details