राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ में किसानों ने दिल्ली-जयपुर हाईवे किया जाम, वाहनों की लगी कतार...पुलिस रास्ता खुुलवाने का कर रही प्रयास

By

Published : Dec 20, 2020, 10:57 PM IST

Updated : Dec 21, 2020, 8:41 PM IST

शाहजहांपुर के समीप हरियाणा बॉर्डर पर पिछले 8 दिनों से महापड़ाव पर बैठे किसानों ने आज शाम दिल्ली जयपुर हाईवे जाम कर दिया. जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई है.

farmer protest against farm laws 2020,alwar news
किसानों का उग्र आंदोलन...

अलवर. शाहजहांपुर के समीप हरियाणा बॉर्डर पर पिछले 8 दिनों से महापड़ाव देकर बैठे किसानों ने आज शाम दिल्ली जयपुर हाईवे जाम कर दिया. जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई है. दिल्ली जयपुर हाईवे पर शाहजहांपुर बॉर्डर दोनों रोड की लेन की जाम हो गई है. पूर्व में दिल्ली से जयपुर आने वाली लेन चालू थी, जिससे वनवे हाईवे चल रहा था. फिलहाल, किसानों के जाम की वजह से वाहनों की लगी लंबी कतार लगी हुई है. पुलिस प्रशासन जाम को खुलवाने की कड़ी मशक्कत कर रहा है.

किसानों ने आज शाम दिल्ली जयपुर हाईवे जाम कर दिया....

जाम को देखते हुए भारी वाहनों को जयपुर के पावटा से बानसूर होकर रूट डायवर्ट किया गया है, जबकि हल्के चौपहिया वाहनों को बहरोड़ से खेरथल होकर डायवर्ट किया जा रहा है. किसानों के जाम के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. हजारों की संख्या में किसानों ने हाईवे जाम में मौजूद है.

पढ़ें:राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर उग्र होता किसान आंदोलन, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लगा 20 किमी तक जाम

राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर पिछले कई दिनों से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर आज शाम को सभी किसान संगठनों ने मिलकर हाइवे की दोनो लाइनों पर जाम लगा दिया. दोपहर बाद राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मिल के द्वारा किसानों को संबोधन करने के बाद किसान उग्र हो गए. हजारों की संख्या में किसानों ने जयपुर-दिल्ली और दिल्ली से जयपुर हाइवे को पूरी तरह से जाम कर दिया. हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया.

Last Updated : Dec 21, 2020, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details