राजस्थान

rajasthan

Youth missing from Alwar: अलवर में 12 अप्रैल से लापता है एक युवक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : May 3, 2022, 9:42 AM IST

अलवर के सदर थाना क्षेत्र में एक युवक 12 अप्रैल से गुमशुदा है. इस मामले में परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस भी हत्या की आशंका जता रही (Family of missing youth allege suspicion of murder in Alwar) है. पुलिस ने डॉग स्क्वायड, एफएसएल टीम की मदद से संदिग्ध घटनास्थल की तस्दीक करवाई है.

Youth missing from Alwar
अलवर में 12 अप्रैल से लापता है एक युवक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

अलवर. शहर के सदर थाना क्षेत्र के लिवारी गांव से एक युवक 12 अप्रैल से लापता है. परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर उसके शव को जला दिया गया है. पुलिस भी हत्या का शक जाहिर कर रही (Family of missing youth allege suspicion of murder in Alwar) है. पुलिस को अभी तक मृतक युवक का शव नहीं मिला है.

सदर थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि 13 अप्रैल को लिवारी गांव निवासी सीताराम यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके साले का लड़का दीपक कुमार यादव कठूमर में उसके पास रहकर पढ़ाई कर रहा था. वह 12 अप्रैल सुबह 11 बजे लापता हो गया. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू की. इस मामले में संदिग्धों से पूछताछ की गई है. पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने डॉग स्क्वायड, एफएसएल टीम की मदद से जांच कराई है. टीम ने मौके से सेंपल लिए हैं. हालांकि अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है.

Youth missing from Alwar

पढ़ें:Dead body of minor recovered: नाबालिग का मिला शव, हत्या की आशंका

इस मामले में मृतक के पिता रामभरोसी यादव का आरोप है कि सदर थाना पुलिस ने मामले की नामजद रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया. रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उन्होंने कुछ युवकों पर दीपक की हत्या करने का शक जाहिर कर उनसे पूछताछ करने के लिए कहा था, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके बेटे को मार दिया. आरोपी युवक ने कुछ दिन पूर्व ही उसे धमकी दी थी. पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details