राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस भ्रम फैलाने का काम कर रही है: मदनलाल सैनी

अलवर दौरे पर आए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कर्ज माफी के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 26, 2019, 9:01 PM IST

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी

अलवर. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी प्रचार तेज हो गया है. दोनों ही दल पार्टी अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. पार्टी के प्रचार के लिए दिग्गज नेता भी लगातार लोकसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी शुक्रवार को अलवर आए.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में कहा कि भाजपा की निगाहें हर बूथ पर लगी हुई है. पार्टी कार्यकर्ता बूथ को मजबूत करने काम कर रहे हैं. साथ ही लोगों को बीजेपी सरकार के विकास कार्यों के बारे में बताया जा रहा है. जिसमें जन-धन योजना के तहत बैंक खाता खोलना, महिलाओं को गैस कनेक्शन देना, सरकारी आवास उपलब्ध कराना शामिल है.

कांग्रेस भ्रम फैलाने का काम कर रही है : मदनलाल सैनी

इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सैनी ने कहा कि भाजपा एक खुली किताब की तरह है. जबकि कांग्रेस भ्रम फैलाने का काम कर रही है. कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले कहा था किसानों का कर्जा माफ करेंगे. चुनाव जीतने के बाद दो लाख रुपए तक कर्जा माफ करने की बात कही थी. उसके बाद प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर पैसे मांगने की बात कही. ऐसे में साफ है कि कांग्रेस लोगों को भ्रमित कर रही है.

वहीं बीजेपी प्रत्याशी के बाहरी होने के कांग्रेस के आरोप पर बोलते हुए सैनी ने कहा कि बाबा बालकनाथ का आश्रम इसी क्षेत्र में है. तो वो बाहरी कैसे हुए. उन्होंने कहा कि अलवर सीट पर एक तरफ राजा खड़ा है. और दूसरी तरफ पार्टी का एक सामान्य कार्यकर्ता. ऐसे में जनता को फैसला करना है कि वो किसे चुनती है. वहीं मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी को लेकर सैनी ने कहा कि राजनीति का स्तर तेजी से नीचे गिरता जा रहा है. ऐसे में हमें मर्यादा में रहकर बयानबाजी करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details