राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व सैनिक घायल

अलवर जिले में मंगलवार सुबह अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध घायल हो गया. घटना की सूचना के बाद जीआरपी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 108 एंबुलेंस की सहायता से उसे सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. जहां इसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Sep 10, 2019, 11:44 PM IST

alwar news, अलवर न्यूज

अलवर. जिले के रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह एक वृद्ध सेवानिवृत्त सैनिक अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सैनिक को 108 एंबुलेंस की सहायता से सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध घायल

जानकारी के अनुसार घायल मुखराम जटयाणा गांव कोटकासिम तहसील जिला अलवर का रहने वाला है. वह भूतपूर्व सैनिक था. अलवर से बाहर वह किसी काम से गया हुआ था और आते वक्त ट्रेन में बैठकर अलवर आ रहा था. वहीं अलवर के रेलवे स्टेशन पर पटरी पार करते समय मुखराम ट्रेन की चपेट में आ गया. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़े: इस्लामिक साल के पहले महीने की 10 तारीख को मनाया गया मोहर्रम का त्योहार

थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि सुबह करीब 9 बजकर 30 मिनट पर किसी यात्री ने थाने पर आकर सूचना दी कि एक वृद्ध व्यक्ति अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर हालत में पटरी के पास पड़ा हुआ है. सूचना के बाद जीआरपीएफ थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे उपचार के लिए सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. घायल के पास से भूतपूर्व सैनिक का कार्ड मिला है,वहीं उसका नाम मुखराम है जो जटयाणा कोटकासिम का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details